सासंद विकास निधि योजना के अन्तर्गत राघव लखन पाल शर्मा ने किया सीसी रोड का उद्घाटन

बिहारीगढ (सहारनपुर)- सांसद विकास निधि योजना के अंतर्गत सांसद राघव लखनपाल शर्मा द्वारा कल ब्रहस्पतिवार को ग्राम गणेशपुर, मनोहरपुर, टांडा मानसिंह, तोता टांडा में सीसी सड़कों का उद्घाटन किया गया साथ ही सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने गांव दामोदराबाद पहुंच कर लोगो की समस्याएं सुनी और आगामी लोकसभा चुनाव 2019 मे भाजपा के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की।
भाजपा सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार जनहित में बहुत अच्छा काम कर रही है सरकार जहां विकास पर ध्यान दे रही है वही सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए सरकार द्वारा विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं जिनका लाभ हर व्यक्ति को मिल रहा है उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता को पार्टी के कार्यों को देखते हुए माननीय मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाना चाहिए।
इस अवसर पर मुख रूप से सुधीर पंवार, जिला उपाध्यक्ष सोनेद्र राणा, तनुज शर्मा, खुशालीपुर प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार राणा, व्यापार मंडल अध्यक्ष (बिहारीगढ) अशोक राठौर, प्रवेश काम्बोज, महीपाल सिंह राठौर, मकरंद राणा, नरेंद्र तोमर, बाबूराम राठौर, सूर्यकांत राणा, राजपाल सिंह, मंडल अध्यक्ष सोमप्रकाश धीमान, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित रहे।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।