सादी वर्दी में महिला थाना प्रभारी ने ली मनचलों की खबर

मुजफ्फरनगर- शहर के सभी स्कूल कॉलेजों के बाहर छुट्टी होने के समय में आवारा युवकों, मनचलों की खैर खबर लेने निकली सादी वर्दी में महिला थाना प्रभारी ।
अक्सर स्कूलों की छुट्टी होने पर वहां खड़े आवारा युवक , मनचलों द्वारा स्कूली छात्राओं पर जहां फब्तियां कसी जाती है वहीं छात्राओं के साथ आए दिन छेड़ छाड़ की घटनाएं भी सामने आ रही है ।
जिससे निजात पाने के लिए महिला थाना प्रभारी मीनाक्षी शर्मा ने महिला पुलिस के साथ ही थाने के पुलिस कर्मियों को साथ लेकर सादी वर्दी में स्कूल कॉलेजों के बाहर बिना किसी कार्य के खड़े युवकों, मनचलों एवं आवारा युवकों की जहां रोक रोक कर तलाशी ली वहीं साथ ही साथ उनके कान भी पकड़वाए।
महिला थाना प्रभारी मीनाक्षी शर्मा की इस पहल को जहां शहर वासी अच्छा बता रहे है। वहीं थाना प्रभारी मीनाक्षी शर्मा का कहना है कि शहर भर के स्कूल कॉलेजों के खुलने व छुट्टी होने के समय आलाधिकारियों के आदेशानुसार आवारा युवकों , मनचलों छात्राओं के साथ छेड़ छाड़ करने वालों से अब सख्ती से निपटा जायेगा ।
उन्होंने बताया की आज भी कई स्कूलों के बाहर नव युवकों को रोक रोकर जहां उनकी तलाशी ली वहीं अकारण खड़े हुए युवकों को हिदायत के साथ ही उनके कान भी पकड़वाए।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।