सरकार आम नही राम और हनुमान के लिए काम कर रही हैं- शशिप्रताप सिंह

पिंडरा/वाराणसी- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की एक बैठक विधानसभा पिंडरा के तेलारी गांव शनिवार को हुई।
जिसमे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के प्रतिनिधि व प्रदेश महासचिव शशिप्रताप सिंह ने कहाकि आगामी 2019 की चुनाव को देखते हुए सभी कार्यकर्ता गांवो में किसानों व गरीबो को पार्टी से जोड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया जाय। 04 दिसम्बर को राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव के देख रेख में शिवपुर में होने वाले विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में अधिकाधिक संख्या में पहुचकर अपनी ताकत दिखाए।
बैठक में केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी गरीब व शोषितो की पार्टी है। हम राम मंदिर और राम मूर्ति से पहले उत्तर प्रदेश की 159000 सरकारी स्कूलों को कान्वेंट की तरह बनाना चाहते है। हर हाथ को काम मिले, लेकिन वर्त्तमान सरकार मंदिर और राम हनुमान के लिये काम कर रही है, गरीब को काम और शाम के भोजन औऱ शिक्षा की जरूरत है।
बैठक की अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य रमेश यादव ने की।
बैठक में प्रेमचंद मौर्य, छेदी यादव,उमेश मिश्रा शरद सिंह बिनु, चंदन विश्वकर्मा, शिवलाल यादव, दिनेश, मृत्युंजय सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता रहे।

रिपोर्ट-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।