समझाेेैता करने से किया इंकार ताे महिला ने किया पिचकारी से तेजाब का वार

पीलीभीत: अब तक आपने महिलाओं पर तेजाब फैकने की घटना को सुना होगा. लेकिन, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला पर एक युवक पर तेजाब से हमला करने का आरोप लगा है. घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, युवक 25 से 30 फीसदी तक जल गया है. पुलिस के मुताबिक, तेजाब डालने वाली महिला युवक की दूसरी पत्नी है, जिसके साथ पिछले कई महीनों से घरेलू विवाद चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, फरत अली नाम का शख्स बाजार गया हुआ था. तभी उसकी दूसरी पत्नी परवीन एक अज्ञात शख्स के साथ आई और फरत से चल रहे एक मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने लगी. फरत ने इंकार किया तो महिला ने साथ में लाई पिचकारी से युवक पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गई. सरेराह हुई वारदात से अफरा तफरी मच गई. झुलसे युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, मई 2017 में फरहद अली की मुलाकात मुहल्ला बेनी चौधरी निवासी परवीन से हुई थी. दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इसी बीच महिला ने शादी का दबाव बनाया तो उसने मना कर दिया था. नाराज महिला ने नवंबर 2017 को जाटो चौराहा पर उस पर फरहद पर चाकू से हमला कर दिया. फरहद ने इस मामले में महिला के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था. महिला ने जेल से निकलने के बाद दोबारा फिर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने फरवरी 2018 को कोर्ट मैरिज कर ली थी. करीब डेढ़ माह तक दूसरी पत्नी के साथ रहने के बाद दोनों के बीच फिर से लड़ाई शुरू हो गई.

पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी एक युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा है. इसके साथ ही उसका दूसरे युवकों के साथ भी मिलना जुलना बना रहता है. इसी वजह से वो उसे छोड़ के चला गया था, जिससे वो नाराज हो गई. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक पर तेजाब की सूचना मिली थी. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित ने अपनी दूसरी पत्नी पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है.
पीड़ित का आरोप है कि महिला एक अज्ञात शख्स के साथ आई और चल रहे एक मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने लगी. इंकार करने पर महिला ने पिचकारी से युवक पर तेजाब डाला और फरार हो गई.

– ऋतिक द्विवेदी, ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।