सभासद की हत्या करने आये बाबर गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार

चन्दौली- सपा नेता मनोज यादव की हत्या करने के नियत से जनपद में आये बाबर गैंग के दो शूटर को चंदौली पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया. सपा नेता मनोज यादव वर्तमान में दारानगर, थाना जैतपुरा , जनपद – वाराणसी से सभासद हैं. पुलिस पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि वो सपा की साइकिल यात्रा रैली के दौरान ही मौका देखकर सपा सभासद मनोज यादव की हत्या करने की नियत से चंदौली आये थे. पुलिस को बाबर गैंग के शूटर्स के पास से 1 पिस्टल, 4 जिन्दा कारतूस व 1 तमंचा, 4 जिन्दा कारतूस , 2 मोबाइल फ़ोन व चोरी की पैशन प्रो मोटरसाइकिल बरामद की गयी.
प्रभारी निरीक्षक शिवानन्द मिश्रा , कोतवाली मुगलसराय को एक मुखबिर द्वारा सुचना मिली कि सपा की साइकिल यात्रा के दौरान जनपद में किसी सपा नेता की हत्या की योजना बनाई गयी है जिसके लिए वाराणसी से दो शूटर जनपद में आये हुए हैं. सुचना पर विश्वास करते हुए शिवानन्द मिश्रा व स्वाट प्रभारी सत्येन्द्र यादव सपा कार्यालय के पास चेकिंग करने लगे कि इसी दौरान सरायछोटू की तरफ 2 युवक तेजी से आये, लेकिन सामने पुलिस चेकिंग होते देखकर अपनी बाइक मोड़कर पुनः वापस भागने लगे।
पुलिस ने शक होने पर युवकों का पीछा किया व शास्त्री कॉलोनी मोड़ के पास दोनों युवकों को धर दबोचा. पूछ ताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम सिट्टू उर्फ़ नन्द किशोर सिंह व कमलेश प्रसाद , निवासी जनपद कुशीनगर का बताया. दोनों शूटर ने बाबर गैंग के लिए काम करने की बात स्वीकार की तथा यह भी स्वीकार किया कि हम लोग जनपद में सपा नेता मनोज यादव की हत्या के नियत से आये थे और इसके लिए हमे बाबर गैंग के संचालनकर्ता अजय यादव ने 3 लाख रूपये देने की बात कही थी।

सुनील विश्राम चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।