सपा-बसपा,कांग्रेस सभी पार्टियां शून्य पर होंगी आउट : स्वामी प्रसाद

*भाजपा उम्मीदवार अरूण सागर ने कराया नामांकन

शाहजहांपुर -27 सुरक्षित सीट पर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण सागर ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामंकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के वक्त उनके साथ नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा अनावा, तिलहर विधायक रोशन लाल वर्मा प्रस्तावक के रूप में मौजूद थे।

नामांकन दाखिल करने के बाद खिरनीबाग स्थित रामलीला मैदान में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिये एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पधारे प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बसपा शून्य पर आउट हो गई थी और मौजूदा 2019 के चुनाव में सपा-बसपा और कांग्रेस सभी पार्टियां शून्य पर आउट होने जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी के साथ है और लोकतंत्र में जनता से बड़ी ताकत और कोई नहीं है। कोई चाहें कितना भी गठबंधन करे या चाहे कुछ भी करे। मोदी जी के सामने सभी तिकड़म धरे के धरे रह जाएंगे और देश में फिर से प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी के साथ-साथ जिस तरह से दक्षिण भारत से भी चुनाव लड़ रहे हैं, इससे प्रतीत होता है कि वह अमेठी से अपनी हार को स्वीकार कर चुके हैं। राहुल गांधी पहले अपनी पार्टी की डूबती नैया को बचाने का प्रयास करें उसके बाद भाजपा और मोदी जी की चिंता करें।
श्री मौर्य ने सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों की दुकान बंद हो गई थी, गठबंधन के बाद दुकान चल गई है। चुनाव बाद दोनों ही अलग-थलग दिखाई देंगे।

अपनी पुत्री संघमित्रा द्वारा ‘मैं गुंडी हो जाऊंगी’ बयान का बचाव करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उनकी बेटी पढी-लिखी एमबीबीएस ग्रेजुएट है वह इस तरह का बयान नहीं दे सकती उसके कहने का अर्थ था कि समाज से गुंडों के खात्मे के लिये किसी हद तक भी जाना पड़े या कोई भी कीमत चुकानी पड़े वह करेगी।
इस मौके पर सहकारी बैंक के चेयरमैन डी.पी. सिंह, विधायक मानवेंद्र सिंह, वीर बिक्रम सिंह प्रिंस, चेतराम, जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव, पूर्व एमएलसी जयेश प्रसाद, जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा, अनिल बाण, राजीव कश्यप आदि ने भी जनसभा को सम्बोधित किया।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।