जितिन प्रसाद के साथ नामांकन कराने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार: नारियल फोड़कर कराया नामांकन

शाहजहांपुर- लोकसभा चुनाव में चौथे चरण में शामिल शाहजहांपुर-27 सुरक्षित सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ब्रह्म स्वरूप सागर ने शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार ब्रह्म स्वरूप सागर पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद, कांग्रेस नेता अशफाक उल्ला खाँ व कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व नारियल फोड़ा । जिसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार ब्रह्म स्वरूप सागर पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद, कांग्रेस नेता अशफाक उल्ला खाँ व प्रस्तावकों के साथ रिटर्निंग ऑफिसर के कक्ष में पहुंचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा की सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा झूठ बोलने की मशीन है। ये वादे और घोषणाएं तो करना जानते हैं लेकिन उनको पूरा करना नही।
उन्होंने भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि 5 साल के कार्यकाल में जो वादे किए गए थे वो ना तो पूरे हुए और न ही उनका जमीनी स्तर पर कुछ पता है। चौकीदार की बात करने वालो के कार्यकाल में कितने ही भगौड़े देश की जनता का पैसा लूटकर देश छोड़कर भाग गए है यह बात किसी से छुपा नही है।

जितिन प्रसाद ने कहा कि इस सरकार में किसानों की आमदनी आधी रह गई है उनके गन्ना भुगतान आज भी रुके हुए है। रोजगार देने की बात कही गई थी लेकिन नौजवान वेरोजगार घूम रहे है। देश की जनता को सिर्फ कागजों और रैलियों में घोषणाएं ही सुनने को मिलीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सच से परे है, यह सिर्फ वादे करने की सरकार है, निभाने की नहीं।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।