भाजपा नेता के बिगड़े बोल भगवान को भी बना दिया चौकीदार

शाहजहांपुर- अभी तक आपने बीजेपी नेताओं के मूंह से पीएम मोदी को चौकीदार बताते सुना होगा। लेकिन हद तो तब हो गई जब एक बीजेपी नेता ने भगवान राम और भगवना हनुमान को भी सभा के दौरान चौकीदार बता दिया। बङे दुर्भाग्य की बात है कि भगवान के नाम पर अभी भी बीजेपी नेता वोट मांगने से बाज नही आ रहे हैं।

दरअसल बीजेपी नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे मनोज कश्यप को बीजेपी ने लोकसभा का स्टार प्रचारक बनाया है। मनोज कश्यप जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र मे बीजेपी प्रत्याशी अरूण सागर के पक्ष मे सभा कर रहे थे। जिसमे इलाके के भारी तादाद मे लोग इकट्ठा हुए थे। सभा के दौरान संबोधित करते करते मनोज कश्यप ने भगवान राम और भगवना हनुमान को चौकीदार बता दिया ।जिसका वीडियो आज वायरव हो रहा है। हालांकि आपने अभी तक चौकीदार शब्द पीएम मोदी के लिए बीजेपी नेताओं के लिए सुना होगा। लेकिन विपक्षी पार्टियाँ चौकीदार को चोर भी बता रहे हैं। लेकिन अब जब बीजेपी नेता प्रचार के दौरान भगवान को भी चौकीदार बता दें बङे हैरत की बात है। क्योंकि अब धीरे धीरे बीजेपी नेता फिर से भगवान के नाम का सहारा लेकर उनको चौकीदार बता रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।