संस्कारहीन दरोगा भूले अपनी मर्यादा:पत्रकार के साथ की मारपीट

शेरकोट/बिजनौर- एक तरफ सूबे के मुखिया व पुलिस मुखिया भी पत्रकारो के सम्मान करने के आदेश करते रहते हैं,पर उन्ही उच्च आदेशो की छोटे अधिकारी जमकर अवहेलना करते हैं। इसी क्रम में शुक्रवार की रात स्योहारा थाने में अपने साथी से मिलने गए पत्रकार अमीन अहमद को स्योहारा पुलिस प्रशाशन ने निशाना बनाते हुए एसआई सजंय सिरोही द्वारा जमकर मारपीट करते हुए उनको झूठे मुकदमे में फंसाने की भी धमकी दी।
घटना के बाद स्थानीय पत्रकारो सहित ज़िले भर के पत्रकारो में भी रोष फेल गया व सभी ने एक जुट होकर आरोपी दरोगा को निलंबित करने की मांग की है।
आज सुबह शेरकोट के अखिल भारतीय पत्रकार महासंघ के नगर अध्यक्ष शाहनवाज खान के निवास स्थान शेरकोट पर पत्रकारों ने एक मीटिंग कर अमीन अहमद को समर्थन देने का निर्णय किया है स्थानीय पत्रकारों ने उच्च अधिकारियों से कार्यवाही की मांग की है ।
जिस पर पत्रकारों ने घटना पर खेद जताते हुए निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करने की मांग की जिस पर पत्रकारो ने 24 घण्टे का समय दिया हैं अन्यथा पत्रकारो ने 24 घण्टे बाद थाने में ही धरने की चेतावनी दी है।
इस मौके , शाहनवाज खान आरिफ ख्वाजा, डॉ अमित, शुभम, हरेवली से सरफराज, अमित कुमार रवि, अदनान राइन आदि पत्रकार बन्धु मौजूद रहे।
रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।