संघ ने तेयार की धरना प्रदर्शन की चक्रव्यूह रचना:जेडी कार्यालय पर होगा प्रदर्शन

आगरा- यूपी मिनिस्ट्रियल एजुकेशन एसोसिएशन उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ आगरा मंडल की एक आपातकालीन बैठक बुलाई गई। बैठक की अध्यक्षता आगरा मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चाहर ने कि।प्रदेश मंत्री मुकेश सिकरवार ने अपने उद्बोधन में प्रतेयक पीड़ित शिक्षणेत्तर कर्मचारियों की समस्याओं को बिंदुवार रखा उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान सरकार में अधीनस्थ अधिकरी अपने उच्च अधिकारी के आदेश की लगातार अवहेलना करने के आदि हो चुके हैं जिस कारण पीड़ितों की सुनवाई नहीं हो पा रही है संयुक्त शिक्षा निदेशक आरपी शर्मा को साहब सिंह अपर आयुक्त आगरा मंडल ने आदेश देते हुए कहा कि पीड़ित कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान अपने अधीनस्थ अधिकारियों से कराएं आर पी शर्मा ने 11 अगस्त को सुनवाई रखते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक मथुरा भास्कर मिश्रा जिला विद्यालय निरीक्षक आगरा मनोज कुमार को सम्बन्धित पटल सहायकों के साथ बुलाया । लेकिन जिला विद्यालय निरीक्षक मथुरा भास्कर मिश्रा खुद तो पहुंचे नहीं न ही पटल सहायकों को पीड़ित कर्मचारियों की समस्याओं की पत्रावलीयों के साथ भेजा नहीं वहीं आगरा जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार तब पहुंचे जब आरपी शर्मा जी को शासन की वीडियो कांफ्रेंस में जाना था जिसके कारण किसी भी पीड़ित कर्मचारी की समस्या का समाधान नहीं हो सका।
वहीं दूसरी ओर सभी पीड़ित कर्मचारी गण संयुक्त शिक्षा निदेशक आरपी शर्मा जी के समक्ष उपस्थित थे।मंडल महामंत्री अक्षय भारद्वाज ने कहा कि 16 अगस्त से धरना निश्चित है यह धरना अनिश्चितकालीन तब तक चलेगा जब तक मांग पत्र में दिए प्रत्येक पीड़ित कर्मचारी की समस्या का समाधान नहीं हो जाता ।
16 को प्रदेश मंत्री मुकेश सिकरवार 17 को, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चौहान 18 को , मंडल महामंत्री 19 को , जिला अध्यक्ष आगरा 20 को, जिला अध्यक्ष मथुरा 21 को , जिला अध्यक्ष फिरोजाबाद 22 को, जिला अध्यक्ष मैनपुरी 23 को धरना का नेतृत्व करेंगे उनके मार्गदर्शन में धरना दिया जाएगा ।
अध्यक्षता करते हुए वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि धरना दौरान आर्थिक सहयोग प्रदान करेंगे ।इस अवसर पर उमेश गुप्ता राधाचरण मनीष शर्मा सनी टंडन विजय शर्मा उदयवीर सोमेंद्र सिंह राज कुमार अशोक कुमार रंजीत बाबू रामबाबू आदि पदाधिकारी एवं पीड़ित कर्मचारी उपस्थित थे बैठक का संचालन मंडल महामंत्री अक्षय भारद्वाज ने किया।

– योगेश पाठक आगरा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।