शिव सेना कार्यकर्ताओ ने लखनऊ प्रशासन व राजीव धवन का फूंका पुतला

कलमेश तिवारी के हत्यारों की गिरफ्तारी तथा योगी के इस्तीफे की उठी मांग

शाहजहांपुर- लखनऊ में हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष व हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को हुई हत्या के विरोध में शनिवार को शाहजहांपुर के हिंदूवादी संगठन अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद , राष्ट्रीय बजरंग दल, शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट समय विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन कर पुतला फूंका। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने कलमेश तिवारी के हत्यारों की गिरफ्तारी करने तथा प्रदेश के मुखिया योगी अदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग करते अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

राष्ट्रीयत बजरंग दल व अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता शनिवार को जिला अधिकारी कार्यालय के सामने इक्ट्ठा हुए। कार्यकर्ताओं में हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को हुई हत्या तथा प्रदेश सरकार के खिलाफ गुस्सा था।

इस दौरान राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला महामंत्री मुनिराज सिंह ने कहा कि शुक्रवार को जिस तरह से हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की जघन्य तरीके से हत्या की गई है वो अत्यंत ही निंदनीय तथा प्रदेश सरकार के लिए लज्जाजनक बात है। उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी पिछले कई महीनों से अपनी जान को खतरा बताते हुए प्रदेश सरकार तथा मुख्यमंत्री से सुरक्षा की मांग करते रहे लेकिन उनको सुरक्षा प्रदान नही की गई। जिसका नतीजा है कि साजिशन उनकी हत्या कर दी गई। यही नही कमलेश तिवारी की हत्या करने का वाले को 51 लाख देने का फतवा जारी करने वाले मौलवी को भी अभी तक गिरफ्तार नही किया गया है।

जिला महामंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुखिया योगी अदित्यनाथ से न तो प्रदेश संभल रहा है और न ही अपराध। कमलेश तिवारी की हत्या पहली हत्या नही है । सरकार बनने के बाद प्रदेश में लगातार कई हत्याए हुई है जो कि आज भी जारी है।

जिला महामंत्री मुनिराज ने कमलेश तिवारी के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने, परिजनों को मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये और परिवार की सुरक्षा की मांग करते हुए कहा की अगर मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रदेश नहीं संभल रहा है तो वो इस्तीफा दे दे।

*शिव सेना कार्यकर्ताओ ने लखनऊ प्रशासन व राजीव धवन का पुतला फूंका*

कमलेश तिवारी की हुई हत्या के विरोध में शिवसेना के कार्यकर्ता शनिवार दोपहर हरदोई बाई पास स्थित नेशनल हाईवे पर इक्ट्ठा हुए। कार्यकर्ताओं में प्रदेश सरकार, लखनऊ प्रशासन तथा कोर्ट में राममंदिर नख्शे पड़ने वाले मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन के खिलाफ काफी गुस्सा था। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने जमकर नारेबाजी की और नाराजगी जाहिर करते हुए लखनऊ प्रशासन तथा राजीव का पुतला दहन किया ।

शिव सेना महानगर प्रमुख शिवम् पांडेय ने कमलेश तिवारी के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किया करने, परिवार के एक सदस्य को नौकरी, परिजनों को 50 लाख तथा पूरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने, लखनऊ के पुलिस अधीक्षक को निलंबित करने तथा मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं, इस पूरे हंगामे और पुतला दहन के कारण लखनऊ- दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।