जनपद के हिन्दू संघटनों में कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर भारी रोष:कड़ी कार्यवाही की उठ रही मांग

मुज़फ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर में आज अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या पर रोष जताते हुए उनके आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा ।

जिसमें हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा का कहना है कि हम सरकार से प्रदेश में इस्लामिक आतंकवाद पर रोक लगाने व कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग करते है।

दरअसल शनिवार को जनपद मुजफ्फरनगर में कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यलय पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के दर्जनों पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओ ने प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा के नेर्तत्व में जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमे बताया गया है कि हिंदुत्व के महानायक कमलेश तिवारी की हत्या प्रदेश सरकार के मुंह पर एक तमाचा है यह हत्या ये दर्शाती है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है,। कमलेश तिवारी ने पहले प्रदेश सरकार को चेताया था कि उनकी हत्या की जा सकती है इसलिए प्रदेश सरकार से इन्होंने अपनी सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी।

कमलेश तिवारी आतंकवादियों की हिट लिस्ट में थे लेकिन सरकार ने उनकी सुरक्षा नहीं कि यह सरकार की नाकामी दर्शाती है, ।हिंदू महासभा ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि कमलेश तिवारी को शहीद का दर्जा दिया जाए क्योंकि उन्होंने धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बलि दी है।

वहीं कमलेश तिवारी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाए और हिन्दुतत्व के कार्य करने वाले वीरो को सरकार सुरक्षा प्रदान करें।उन्होंने कहा की हमारी सरकार से कुछ मांगे हैं जो इस प्रकार हैं

*हिंदुत्व के योद्धा कमलेश तिवारी को शहीद का दर्जा दिया जाए,

*हिंदू वीर कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए

*कमलेश तिवारी जी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए

*हिंदुत्व के लिए कार्य करने वाले हिन्दू वीरो को प्रदेश सरकार सुरक्षा प्रदान करें

योगेन्द्र वर्मा ने कहा की आज इन्हीं मांगों को लेकर हमने जिलाधिकारी के माध्यम से मान्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।