शमशान की भूमी पर डिस्टरली बनाए जाने को लेकर शिव सैनिकों में उबाल:आलाधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फरनगर – आज जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे दो दर्जन से अधिक शिव सैनिकों ने नगर प्रमुख देवेंद्र चौहान के नेतृत्व में भू माफियाओं के खिलाफ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए आलाधिकारियों को अपना ज्ञापन सौंपा है।

यहां शिवसेना के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने रोहाना मिल स्थित बहेडी गाँव की शमशान की भूमि पर मिल मालिकों द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर बनाई जा रही डिस्टेलरी (शराब फैक्ट्री)को तत्काल रोकने की मांग को लेकर डीएम कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा है।

शिव सेना नेता मुकेश त्यागी ने आरोप लगाया कि जिले के कुछ आलाधिकारियों की साठ गांठ से रोहिना मिल मालिकों द्वारा बहेडी स्थित शमशान भूमि को खुर्द बुर्द कर वहां डिस्टिलरी खड़ी करने की साजिश की जा रही है जिससे क्षेत्र के हिन्दु समुदाय में रोष व्याप्त है ।

जो कभी भी विस्फोटक रूप धारण कर सकता है उन्होंने कहा कि इस मामले में क्षेत्रवासियों ने आलाधिकारी को कई बार शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है लेकिन कुछ दिन काम रुकने के बाद फिर से काम शुरू कर दिया जाता है।

यहां शिवसेना नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि जिला प्रशासन शमशान की भूमि को खुर्द बुर्द करने से नहीं रोकता तथा इस मामले में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं की तो पार्टी बल पूर्वक निर्माण कार्य को रुकवा देगी।

जिसका जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगा
यहां जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में एसडीएम सदर को सभी शिव सैनिकों ने ज्ञापन सौंपा है ।

ज्ञापन में शिवसेना नेताओं ने इस प्रकरण पर गंभीरता पूर्वक ध्यान देने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है इस दौरान व्यापारमंडल जिला अध्यक्ष- आनंद प्रकाश गोयल
,नगर उपप्रमुख -लोकेश सैनी ,नगर सचिव -संजीव वर्मा, जॉनी पंडित,आलोक अग्रवाल,अवनीश चौहान, प्रदीप कोरी ,विनोद शर्मा, प्रदीप जैन,परभात रावत ,सचिन पासी ,राजकुमार वर्मा, ब्रजपाल कश्यप ,मोनू बंसल, अंकित पाल, राहुल पाल ,दिग्विजय चौधरी आदि सैकड़ों शिव सैनिक उपस्थित रहे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।