विप्र संग़ठन ने नवदुर्गा में निर्धन कन्या के विवाह में जुटाया धनसहयोग

बरेली- बीसलपुर के नजदीकी ग्राम रामपुर अमृत में
एक अतिनिर्धन परिवार की कन्या का विवाह आर्थिक समस्या की वजह से रुके होने की सूचना जैसे ही विप्र संग़ठन बरेली के महानगर अध्यक्ष अखिलेश मिश्रा को मिली। उन्होंने तुरन्त ही अपने पदाधिकारियों को इस प्रकरण से अवगत कराया।
संग़ठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक तिवारी व राष्ट्रीय संगठन मंत्री अंश तिवारी ने इस प्रकरण को तुरन्त ही संज्ञान में लेकर संग़ठन के लोगों से निर्धन कन्या के विवाह की मदद की गुहार लगायी और देखते ही देखते
ग्यारह हजार रुपये की धनराशि एकत्र कर उस परिवार के लिये भेज दी।
उस धनराशि को लेकर पीयूष मिश्रा प्रदेश सदस्यता प्रभारी, अनुपम पंडित प्रदेश प्रवक्ता व महानगर अध्यक्ष अखिलेश मिश्रा की अध्यक्षता में प्रतिनिधि मन्डल ने विवाह तिथि से दो दिन पूर्व यह धनराशि (11000 रुपये नगद) परिवार के मुखिया को भेँट की व राष्ट्रीय पदाधिकारियों से वीडियो कॉल के माध्यम से बात करायी साथ ही अन्य प्रकार से भी हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।।
ग्राम प्रधान व अन्य पास पड़ोस के ग्राम प्रधानों से मुलाकात कर फ़ोन पर बात कर आर्थिक रूप से मदद का आश्वासन दिलाया। गाँव के लोगों से भी जब संगठन के लोगों ने बात की तो उन लोगों ने भी विवाह में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने पर सहमति जतायी।।
समाज व परिवार के लोगों ने अखिल भारतीय ब्राह्मण युवा मोर्चा की जमकर प्रशंसा की व शुभाशीष प्रदान किया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।