विधायक ने रात्रि चौपाल लगाकर सुनी लोगों की समस्याएं

मिर्जापुर- मीर्जापुर के चिल्ह थाना अंतर्गत अनिरुद्धपुर पश्चिमपट्टी दलित बस्ती में माननीय नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र जी ने रात्रि जन चौपाल लगाकर के ग्रामवासियों के समस्याओं को सुना और उनके प्रमुख समस्याओं को सुनने के बाद सभी समस्याओं की निराकरण हेतु जल्द से जल्द पूरा करने के लिए कहा।गांव में दो दिन से बिजली कटी थी जिसको माननीय जी ने तत्काल बिजली विभाग को फोन कर बिजली की कटौती को बंद करने और इस पर पुनः शिकायत न मिलने की बात वहां के जेई से कहा।
इस दौरान उन्होंने दरिया दिली दिखाते हुए कृष्ण प्रताप बिन्द पुत्र सुरेश कुमार बिन्द उक्त गांव निवासी को 206000 रु के इलाज हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष से धनराशि दिलाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी को प्रार्थना पत्र भी लिखा और उक्त गांव में ही एक सड़क का निर्माण जल्द से जल्द कराने हेतु बात कह कर ग्रामवासियों के खुश कर दिए।इस प्रकार उनका स्वराज ग्रामीण अभियान को सफल बनाने में पूरा दम-खम झोंक रहे है।इस दौरान अमित सिंह,राजेश सिंहतथा ग्रामवासी एवं पार्टी के कई पदाधिकारी उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने उपस्थित रहे।

रिपोर्टर-:रामलाल साहनी विंध्याचल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।