छेड़छाड़ से परेशान महिला ने विधानसभा के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ- आज लखनऊ में विधानसभा के सामने महिला रश्मि विश्वकर्मा ने आत्मदाह का प्रयास किया।

जानकारी के अनुसार महिला कैसरबाग लखनऊ की रहने वाली है। आज विधानसभा के गेट पर उपस्थित पुलिस सुरक्षा कर्मियों ने महिला को रोका महिला का आरोप है कि सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल महिला के साथ छेड़छाड़ करते है महिला
कैसरबाग पुलिस और सीओ चौक के ऊपर दबाव बनाने का आरोप भी लगा रही है महिला ने सरस्वती शिशु मंदिर, मॉडल हाउस के प्रिंसिपल विनोद अवस्थी पर छेड़छाड़ व अभद्रता का आरोप लगाया है। इस महिल को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। कैसरबाग क्षेत्र की निवासी रश्मि विश्वकर्मा पर पुलिस अब लगातार निगाह रखे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर अपनी समस्या लेकर पहुंची महिला ने जब शिकायत न सुनीजाने का आरोप लगाया तो उसको पीटा गया। आज इसी पीडि़त ने विधान भवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। इस दौरान विधान भवन के सामने भाजपा कार्यालय में जनसुनवाई हो रही थी। विधान भवन के सामने मौजूद पुलिस बल ने किसी तरह से उसको बचाया। महिला ने पुलिस के साथ ही एक स्कूल के मैनेजर पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है।
राजाजीपुरम निवासी राजेंद्र कुमार पांडेय की पत्नी रश्मि अपनी बहन पूनम के साथ बीते शुक्रवार दोपहर में मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास गईं थीं। रश्मि के मुताबिक करीब दो वर्ष पूर्व वह एक स्कूल में शिक्षिका थीं, जहां प्रधानाचार्य ने उनसे अभद्रता, मारपीट व गालीगलौज की थी
आरोपित ने रश्मि व उनके परिवार पर कई फर्जी मुकदमे लिखा दिए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई तथा अपने फर्जी मुकदमों को खत्म कराने के लिए रश्मि अपनी बहन के साथ शुक्रवार को मुख्यमंत्री से मिलने गईं थीं। उनका आरोप है कि यहां मौजूद गौतमपल्ली थाने के पुलिसकर्मियों ने न सिर्फ उनके और बहन के साथ मारपीट की बल्कि कपड़े भी फाड़ डाले। साथ ही गालीगलौज भी की गई।

-लखनऊ से अनुज मौर्य की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।