वकीलों ने दूसरे दिन भी किया प्रदर्शन: कर्मचारी नही खोले कार्यालय

वाराणसी/पिंडरा- पुलिस द्वारा वकील साथी के पिटाई के विरोध में दूसरे दिन भी वकील कार्य बहिष्कार पर रहे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। वही वकीलों के आक्रोश को देखते हुए तहसील के कर्मचारियों ने ताला तक नहीं खोला। जिससे तहसील का कामकाज बाधित रहा।
विदित हो कि एक मुकदमे में वकील देवेंद्र मिश्रा का बड़ागांव पुलिस द्वारा चालान कर दिया गया था। वकील ने इस दौरान बड़ागांव पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाने पर तहसील पिंडरा के वकील आक्रोशित हो गए और दूसरे दिन भी नारेबाजी करते हुए एसडीएम पिंडरा व इंस्पेक्टर बड़ागांव के निलंबन न होने पर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी। इस बाबत तहसील बार पिंडरा द्वारा एक प्रस्ताव भी रखा गया ।जिसे सभी वकीलों ने समर्थन किया।
वही दूसरे दिन उपनिबंधक कार्यालय खुलने से रजिस्ट्री कार्य तो हुए लेकिन तहसील के सभी कार्यालय में ताला लटके रहे। कोई भी कर्मचारी कार्यालय खोलने नही पहुचा। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक सक्षम अधिकारी तहसील में नही आते और सुरक्षा मुहैया नही कराते हम लोग कार्य नही करेंगे।
कर्मचारियों के कार्य न करने से दूसरे दिन कोई कार्य नही हुआ।
वही तहसील बार के महामंत्री रमेश यादव ने कहाकि हम लोग केवल एसडीएम कोर्ट के बहिष्कार पर रहे। अन्य कोर्ट न खुलने से वादकारियों को बैरंग लौटना पड़ा।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।