लालटेन पद यात्रा को लेकर आयोजित हुई नगर काग्रेस कमेटी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक

लालकुआं/उत्तराखंड – नगर काग्रेस कामेठी कार्यलय पर आयोजित कार्यकर्ता की बैठक में पहुचे प्रदेश के बरिष्ट कांग्रेसियों ने आगमी 26 फरवरी को नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व होने जाने जा रहे लालटेन पद यात्रा को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को पहुचने का अवहन किया।

इस मोकै पर पहुचे नैनीताल जिले एसीसी विभाग के जिलाध्यक्ष इन्द्रर पाल ने कहा कि ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता त्रस्त है चारों तरफ बेरोजगारी चरम पर है।उन्होंने ने कहा कि आगमी 26 फरवरी को डबल इजनं वाली त्रिवेंद्र सरकार के विकास कार्यों एवं सरकार को ढूंढने के लिए काग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा एक विशाल लालटेन पद यात्रा निकाली जाएगी जिसमें प्रदेश भर से लगभग 40 हजार से अधिक काग्रेस कार्यकर्ता पहुचेगें जिसका नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश करेगी।

उन्होंने कहा कि ने कहा कि प्रदेश सरकार में विकास पुरी तरह से ठप हो गया है लोगों की महंगाई से कमर टूट गई है उन्होंने इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी आगमी 26 फरवरी को विशाल धरना प्रदर्शन करने जा रही है। जिसके लिए यहां बैठक की जा रही है। उन्होंने बताया लालकुआ से 10 से 12 हजार कार्यकर्ता भाग लेगें।

– जफर अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।