खंडहर में मौत का सामान बनाने वाली तमंचा फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़

मुजफ्फरनगर/ चरथावल – मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के कुशल नेतृत्व में मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा अवैध हथियार निर्माण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब चरथावल पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर ग्राम खुसरोपुर रोड पर एक खंडहर में मौत का सामान बनाने वाली तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। चरथावल पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने,अधबने तमंचे और तमंचा बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।

दरअसल चरथावल थाना अध्यक्ष सूबे सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम खुसरोपुर रोड पर एक खेत के पास बंद पड़े भट्टे के खंडहर में अवैध असलाह बनाया जा रहा है।

चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह ने दल बल के साथ उक्त जगह की घेराबंदी की और मौके पर छापेमारी कर एक असलहा तस्कर जहांगीर पुत्र जमशेर निवासी ग्राम कुल्हेड़ी थाना चरथावल को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा असलहा तस्कर सर्रु उर्फ सरफराज पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी जोला मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने मौके से 312 बोर की चार मस्कट,315 बोर के सात तमंचे,12 बोर की 12 लोहे की नाल, 315 बोर की 13 नाल, 10 अधबने तमंचे, एक 312 बोर की बंदूक की बॉडी, पांच जिंदा कारतूस, 20 खोखा कारतूस, एक ग्राइंडर मशीन, एक वेल्डिंग मशीन, 20 मीटर बिजली का तार और भारी मात्रा में तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

आज पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल और क्षेत्राधिकारी सदर कुलदीप सिंह ने प्रेसवार्ता कर अवैध तमंचा फैक्टरी का खुलासा किया और आरोपी को जेल भेज दिया है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।