रिटायर्ड सबइंसपेक्टर के खाते से 1 लाख 70 हजार गायब

कोंच(जालौन)एक रिटायर्ड सबइंसपेक्टर पुलिस के बैंक खाते से एक लाख सत्तर हजार रुपये गायब हो जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। उक्त रिटायर्ड पुलिस अधिकारी को आज जब रुपयों की आवश्यकता पड़ी और वह रुपया निकालने बैंक शाखा पहुंचा तब उसे पता चला कि उसके खाते से पैसा गायब है। मामले की तहरीर उन्होंने कोतवाली में दे दी है।
कस्बे के मोहल्ला जयप्रकाश नगर के रहने बाले सूरजसिंह पुत्र दीनदयाल यादव यूपी पुलिस में सब इंसपेक्टर पद से रिटायर्ड हुये हैं। उनका एक बैंक खाता नं. 10775602828 स्थानीय स्टेट बैंक शाखा में खुला है जिसमें उनकी पेंशन आती है। मंगलवार को उन्हें पैसों की जरूरत पड़ी तो पैसा निकालने के लिये वह बैंक शाखा गये। वहां उन्हें मालूम हुआ कि उनके खाते से किसी ने धोखाधड़ी करके 1 लाख 70 हजार रुपये पार कर दिये हैं। सूरजसिंह ने बताया कि यह पैसा कई किश्तों में निकाला गया है। इस बाबत फिलहाल बैंक के शाखा प्रबंधक के मौजूद न मिलने से उनका पक्ष नहीं जाना जा सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।