यूकेडी ने दी चौबट्टाखाल विधानसभा में दस्तक:जनसम्पर्क सहित विभिन्न मुद्दों में की प्रेस वार्ता

सतपुली/उत्तराखंड- चौबट्टाखाल विधानसभा के केंद्र बिंदु सतपुली में आज उत्तराखंड क्रांति दल के शीर्ष नेता शान्ति प्रसाद भट्ट और वीरेंद्र सिंह रावत विधानसभा प्रभारी चौबट्टाखाल ने सतपुली स्थित रिसोर्ट में प्रेस वार्ता की गई।

जिसमे उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर अपना पक्ष रखा और यू के डी के द्वारा उत्तराखंड के विकास का खाका तैयार किया ।साथ ही उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर उत्तराखंड को लूटने तथा उत्तराखंडियों को भ्रमित करने आरोप लगाया। प्रेसवार्ता में पहुंचे यूकेडी के शीर्ष नेता शांति प्रसाद भट्ट ने अपने तीखे तेवर दिखाते हुए राज्य के अब तक के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री भुवन चन्द्र खंडूरी को बताया और कहा की उनके कार्यकाल में सबसे ज्यदा घोटाले हुए हैं। वहीँ आध्यात्मिक गुरु और चौबट्टाखाल के विधायक सतपाल महाराज पर आरोप लगते हुए कहा की यदि महाराज इतने बड़े हैं तो क्यों वह सनातन धर्म को इन पार्टियों के कारण निचे गिराने पर लगे है वह चाहें तो उत्तरखंड का विकाश बिना राजनीती में आये कर सकते हैं। आखिर क्या मजबूरी है की वह एक पार्टी से दूसरी पार्टी में दर दर भटक रहे हैं।

प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा की उत्तराखंड क्रांति दल ७० सीटों पर चुनाव लड़ेगी और ४५ के पार सीट जीतकर बहुमत में आएगी। वहीँ प्रेसवार्ता के बाद सतपुली में लोगों के बीच जाकर यू के डी का प्रचार प्रसार किया और लोगों को यू के डी की विचारधारा से अवगत करवाया।प्रेसवार्ता में पूर्व प्रवक्त शान्ति प्रसाद भट्ट, वीरेंद्र सिंह रावत विधानसभा प्रभारी चौबट्टाखाल के साथ प्रशांत भट्ट आईटी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष मौजूद रहे।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।