यूआईईटी के 12 विद्यार्थियों का प्रतिष्ठित कंपनी जेएसडब्लू में हुआ चयन

रोहतक/हरियाणा- महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलोजी (यूआईईटी) के 12 विद्यार्थियों का चयन प्रतिष्ठित कंपनी जेएसडब्लू में हुआ है। आज विश्वविद्यालय में आयोजित किए जा रहे इंडक्शन प्रोग्राम में इन विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।
डीन, स्टूडेंट वेल्फेयर प्रो. राजकुमार तथा कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथि हिमाच प्रदेश विवि, शिमला के प्रो. शशिकांत शर्मा ने इन विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर पर यूआईईटी के ट्रेङ्क्षनग एंड प्लेसमेंट अधिकारी अरूण हुड्डा, विवि कॅरियर काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट सेल के समन्वयक डा. जगदीप सिंगला विशेष रूप से उपस्थित रहे।
गौरतलब है कि जेएसडब्लू कंपनी ने एमडीयू कैंपस में 12 अगस्त को कैंपस प्लेसमेंट के लिए विजिट की थी। कैंपस प्लेसमेंट की प्रक्रिया उपरांत 12 विद्यार्थियों निश्चय, आशीष दूबे, रिषभ शर्मा, हेमा गुप्ता, विकास सिंह, योगेश्वर कौशिक, दीपांशु जांगड़ा, अक्षय वर्मा, अजित, अमन शर्मा व अतुल मलिक का चयन हुआ। डीन, स्टूडेंट वेल्फेयर प्रो. राजकुमार ने चयनित विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई दी तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रदान की।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।