युवा एकता संगठन ने नवरात्रि के दूसरे दिन लगाया प्याऊ

नवरात्रि के दूसरे दिन गोला रोड तिकुनिया खुटार में युवा एकता संगठन खुटार द्वारा स्वच्छ निर्मल जल का प्याऊ का उदघाटन किया गया जिसमें युवा एकता संगठन के (मैनेजर पलिया बस यूनियन खुटार)सीतेश तिवारी ,विपिन शुक्ला उर्फ बिब्बू ,रजत शर्मा ,गौरव तिवारी,हरिशंकर अवस्थी, डॉ प्रदीप शुक्ला,आशीष बाजपेयी,रमन एडवोकेट,आदेश बाजपेयी, पवन गुप्ता ,सत्यम शुक्ला,विवेक त्रिवेदी,विशाल वर्मा,जसपाल सिंह सन्दा,रीतेश मिश्रा,संजीव श्रीवास्तव आदि लोग शामिल हुए।
युवा एकता संगठन के युवाओं ने बहुत ही जोशीले अंदाज में राहगीरो के लिए प्याऊ की व्यवस्था की तथा आज उदघाटन के समय जलपान की बहुत ही सुंदर व्यवस्था की । (मैनेजर पलिया बस यूनियन) सीतेश तिवारी का कहना है कि यह प्याऊ खुटार में 3 जगह पर आज से प्रारम्भ हुए है जिसमें प्रथम स्थान पर गोला रोड तिकुनिया पर निकट संजीव पान भंडार के पास है दितीय प्याऊ पुवायां टैक्सी स्टैण्ड निकट प्रभात मोबाइल शॉप पुवायां रोड तिकुनिया खुटार ,तृतीय प्याऊ बंडा चौराहा पर लगाए गए है यह सभी प्याऊ लगभग पूरी गर्मी तक लगे रहेंगे।

लखीमपुर खीरी से अनुराग पटेल की रिपोर्ट…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।