युवाओं को राजनीति में लाने के लिए रालोसपा की युवा इकाई की बैठक संपन्न

लखनऊ- राष्ट्रीय लोक समता की युवा इकाई की आज दारुल शफा में बैठक आयोजित की गई जिसके मुख्य उद्देश्य युवा वर्ग को राजनीति में लाना था इस मौके पर युवा लोक समता की कार्यकारणी से राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. कामरान , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा , राष्ट्रीय प्रधानमहासचिव पप्पू सिंह , राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता उत्तर प्रदेश अवधलाल कुशवाहा प्रदेश अध्यक्ष अमित कुशवाहा वरिष्ठ युवा नेता अनुज मौर्य की मौजूदगी में उत्तर प्रदेश में युवा लोक समता की नींव रखी गई। जिसमें केदारनाथ मौर्य को प्रदेश अध्यक्ष युवा उत्तर प्रदेश की घोषणा की गई । युवाओ की समस्या पर प्रकाश डालते हुए कामरान जी ने युवाओ में राजनिति में आने का जोश भरा साथ ही बेरोजगारी समस्या पर बोले कि पूरे देश मे बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है उन्होंने युवाओं की हर समस्या को केंद्र तक ले जाने की भी बात कही। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के हल्ला बोल दरवाजा खोल आंदोलन की बात करते हुए कहा जब एक गरीब का बेटा IAS बन सकता है तो जज क्यों नही ।
प्रदेश प्रभारी ने कहा कि रालोसपा युवा उत्तर प्रदेश में बड़ी पार्टी के रूप में सामने आयेगी जिसमे सबसे बड़ी भागीदारी युवाओ की होगी। साथ मे रविन्द्र मौर्य , अनुराग पटेल , प्रदीपराज, राहुल ,रोहित मौर्य , राज मौर्य , नरेंद्र पाल ,योगेंद्र कुमार , राजकुमार , अतुल , अनिल , राजेश , मनोज , दुर्गेश, सजय पाल , अभिषेक गिरी , जगत , सत्यप्रकाश , शशांक के साथ सैकड़ो समर्थक मौजूद रहे ।

-लखनऊ से अनुज मौर्य की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।