युवक ने जामुन के पेड़ से लटकर की खुदकुशी

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सिधौली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक 45 वर्षीय युवक का शव फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिधौली थाना क्षेत्र के ग्राम पनवाड़ी निवासी मनोज कुमार उर्फ खिलाड़ी (45) का शव शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के पश्चिम एक खेत मे लगे जामुन के पेड़ से लटका देखा। शव लटके होने की खबर फैलते ही काफी भीड़ इकट्ठा हो गईं । घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों के मुताबिक मनोज लगभग पन्द्रह सालों से बीमार चल रहा था तथा उसकी पत्नी भी काफी समय पहले उसको छोड़ कर चली गई थी । जिस कारण मनोज की मानशिक स्थिति खराब हो गई और वो विक्षिप्त जैसा व्यवहार करने लगा। गुरुवार की शाम मनोज घर से चला गया और आज सुबह उसका शव जामुन के पेड़ से गमछे के सहारे लटका मिला।

पुलिस के अनुसार, परिजनों ने युवक द्वारा खुदकुशी करने के सम्बंध में तहरीर दी है।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।