मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े छात्रों की घूस लेकर की रिहाई:एसपी ने आरोपियों को किया लाइन हाजिर

बिजनौर- नहटौर थाना पुलिस ने चार छात्रों को मोबाइल चोरी के मामले में अवैध रुप से थाने में लाकर मारपीट की। इस मामले में भाजपा किसान मोर्चा के नहटौर मंडल अध्यक्ष के पुत्र को भी पुलिस ने नही बख्शा और जेल भेजने का भय दिखाकर 50000 रू की रकम लेकर पुलिस ने छात्रों को छोड़ा। इस मामले में भाजपा किसान मोर्चा की शिकायत पर एसपी ने दो दरोगाओं व दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर सीओ धामपुर को जांच करने के आदेश दिए हैं।
मंगलवार को भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अवनीश निर्वाल व भाजपा जिला महामंत्री मुकेंद्र त्यागी व डा भुवनेंद्र चौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को बताया कि दिनांक 25अप्रैल नहटौर थाने में मोबाइल की चोरी की तहरीर दुकान मालिक सुरेंद्र ने दी।इस मामले में नहटौर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संजय सिंह व इरशाद अली, कांस्टेबल कृष्ण कुमार व भूपेंद्र सिंह ने शिवा पुत्र विरेन्द्र,हर्ष कुमार पुत्र विरेश कुमार निवासी धनौरी थाना कोतवाली देहात,अक्षित पुत्र रामप्रकाश निवासी महमूदपुर थाना कोतवाली देहात, हर्षित कुमार पुत्र नवनीत कुमार निवासी तकीपुरा रुस्तमपुर थाना नहटौर को पकड़ लिया और थाने में लाकर मारपीट की। छात्रों को पुलिस द्वारा पकड़े जाने की सूचना पर परिजन थाने पहुंचे। पकड़े गए छात्रों में नहटौर किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष व ग्राम प्रधान नवनीत कुमार का पुत्र भी शामिल था।आरोप है कि पुलिस ने 50000रु की रकम लेकर छात्रों को छोड़ा। पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनिधि मंडल के साथ में आये छात्रों के अभिभावकों की शिकायत के आधार पर घटना में शामिल दरोगा संजय कुमार व इरशाद अली, सिपाही कृष्ण कुमार व भूपेंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर कर सीओ धामपुर को जांच के आदेश दिए हैं।। प्रतिनिधिमंडल में भाजपा किसान मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष रमेश चौधरी, जिला मीडिया सह प्रभारी सुदर्शन सिंह, आदेश चौधरी, सुरेश भगत, रणबीर निर्वाल, जितेन्द्र चौधरी, राजीव गहलौत, संजीव त्यागी, अमरदीप, विजेंद्र सैनी, सोनू सैनी, बलराम चौधरी, दिनेश निर्वाल, नवनीत चौधरी ग्राम प्रधान आदि सैकड़ों ग्रामीण व किसान मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।