मोदी की जयपुर यात्रा के लिए मुख्यमंत्री राजे ने सभा स्थल की तैयारियों का जायजा लिया

जयपुर/राजस्थान – प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की जयपुर की यात्रा के लिए केवल एक दिन बाकी ही, युद्ध के चरणों पर तैयारी की जा रही है ताकि प्रधान मंत्री की यात्रा सफल होने के लिए कोई पत्थर नहीं छोड़ा जा सके।

एक परेशानी मुक्त तैयारी के प्रयासों के तहत गुरुवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रैली, अमूदन का बाग के स्थान पर दौरा किया। उन्होंने स्थल के हर नुक्कड़ और कोने का निरीक्षण किया, मंच पर चढ़ गए और सभी व्यवस्थाओं को विस्तार से देखा। उनकी यात्रा के दौरान उनके मंत्रिमंडल के कई अधिकारी और प्रमुख मंत्री सीएम राजे के साथ थे। प्रधान मंत्री की यात्रा के संदर्भ में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अमृतन का बाग का पूरा क्षेत्र बंद कर दिया गया है।

पूरे गुरुवार को एसएमएस स्टेडियम में सड़क के दूसरी तरफ पुलिस ने स्थल पर जाने के लिए रखा, आईएएफ हेलीकॉप्टरों ने दूसरे दिन के लिए अपने रिहर्सल जारी रखा।

जयपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) और जयपुर नगर निगम (जेएमसी) भी शहर के सौंदर्यीकरण कार्यों में शामिल हैं और भाजपा कार्यकर्ता भी जेएलएन मार्ग, टोंक रोड और सहकार मार्ग पर पार्टी झंडे लगाने में व्यस्त थे। विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देने वाले होर्डिंग्स को सड़क विभाजक पर भी रखा गया है।

उदाहरण के लिए, बाईस गोदाम मंडल में, केंद्र की उज्ज्वला योजना पर एक विशाल भंडार रखा गया है। इसी तरह, शहर के विभिन्न हिस्सों में, समान होर्डिंग ब्रांडिंग सरकारी योजनाएं स्थापित की गई हैं। पीएम की यात्रा के मद्देनजर जेएमसी अधिकारी शहर की सफाई में व्यस्त हैं।
दिनेश लूणिया, पाली-राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।