मासूम के साथ दुष्कर्म का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

मंदसौर। पुलिस ने मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के दूसरे आरोपी आसिफ पिता जुल्फिकार मेव को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। यह भी पूरे समय इरफान के साथ ही घूमता रहा। और स्कूल भी बालिका को लेने आसिफ ही पहुंचा था। बाद में इसने बालिका को इरफान के साथ कर दिया। और फिर पीछे-पीछे उसकी रैकी करता हुआ गया था। बालिका को अकेले लेकर इरफान झाड़ियों में चला गया था। बाद में आसिफ वहां पहुंचा था। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इरफान ने बालिका का गला काटने की कोशिश की थी।
पुलिस के इस खुलासे के बाद अब 8 वर्षीय मासूम के साथ साम्हिक दुष्कर्म की पुष्टि हो रही है। जो ज्यादा भयावह है। दो दिन से चल रही आरोपित इरफान उर्फ भय्यू पिता जहीर खान से चल रही पूछताछ के बाद शुक्रवार को मदारपुरा क्षेत्र से आसिफ पिता जुल्फिकार मेव को भी गिरफ्तार किया। इरफान व आसिफ वारदात वाली सुबह से ही साथ थे और बालिका से दुष्कर्म के बाद भी रात में साथ रहे।
अब तक हुई पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि हाफिज कॉलोनी स्थित स्कूल में बालिका को लेने आसिफ मेव ही पहुंचा था। वहां से वह मिठाई खिलाने की बात कहकर बालिका को अपने साथ लिया और थोड़ी दूर जाकर उसने बालिका को इरफान के साथ करते हुए कहा था कि यह अंकल मिठाई भी खिलाएंगे और पापा की दुकान भी छोड़ देंगे। उसके बाद बालिका इरफान के साथ हो ली थी।
पीछे-पीछे चल रहा था रैकी करता हुआ –
जब इरफान बालिका को लेकर जाने लगा तो आसिफ उससे कुछ दूरी बनाकर रैकी करता हुआ चल रहा था कि कोई देख तो नहीं रहा। बाद में इरफान सीधा बालिका को लेकर लक्ष्मणशाह दरवाजे के पास स्थित झाड़ियों में पहुंच गया। और पीछे-पीछे थोड़ी देर में आसिफ भी वहां पहुंच गया। वहां दोनों ने बालिका को मिठाई के नाम पर लड्डू खिलाया और फिर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। बाद में इरफान ने ही बालिका का गला काटकर मारने की कोशिश की थी। और बेहोश बालिका को मरा समझकर दोनों चले गए।
पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है आसिफ का –
एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया आसिफ मकान में सेंटिंग लगाता था। एक ही मोहल्ले में रहने के कारण उसकी इरफान से दोस्ती थी। वारदात वाले दिन मंगलवार को भी दोनों साथ ही घूम रहे थे। अभी तक की जांच में आसिफ का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं मिला है। इसका परिवार भी सामान्य ही है।
मामा ने कहा कोई रिश्ता नहीं आरोपित से –
कोतवाली पुलिस द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किए इरफान उर्फ भय्यू का परिवार मूल रूप से रतलाम जिले के रिंगनोद का रहने वाला है। इसके पिता जहीर खां कई सालों पहले गांव छोड़कर मंदसौर आ गए थे और मदारपुरा में अलग-अलग मकानों में किराये से रह रहे थे। इरफान के मामा नाहरू भी मंदसौर में रहते हैं। मामा नाहरु ने बताया कि इरफान इरफान आवारा किस्म का लड़का था। इसके चलते उससे कोई रिश्ता नहीं रखते थे। इस चक्कर में उसके माता-पिता से भी कम ही बातचीत होती थी। आरोपित ने एसा घृणित कार्य किया है कि उसे फांसी से कम कोई सजा नहीं मिलना चाहिए।

गौरव व्यास शाजापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।