मंदसौर रेप केस में पीड़ित बच्ची का मेडिकल बुलेटिन जारी, हालत में हो रहा सुधार

भोपाल/मध्यप्रदेश- मध्‍य प्रदेश के मंदसौर जिले में आठ साल की मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई तो उसने निर्भया जैसी घटना को फिर ताजा कर दिया ।लोगों में फिर आक्रोश पनपने लगा।आखिर समाज में यह गंदगी पनप क्यों रही है।
मंदसौर में आठ साल की बच्ची के साथ रेप की घटना ने दिल्ली के निर्भया कांड की याद दिला दी है। पीड़ित बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर भी उसकी हालत देखकर सदमे में हैं। वहीं, पुलिस ने इस जघन्य वारदात के आरोपी इरफान और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है और अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है। जबकि इस केस में आरोपी को फांसी देने की मांग भी उठ रही है और मुस्लिम नेता भी इस हैवानियत के खिलाफ आगे आए हैं।
बच्ची की हालत में सुधार:-
एमवाय अस्पताल के अधीक्षक बीएस पाल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बच्ची की हालत में सुधार की बात कही है। बीएस पाल ने जख्म गहरे होने से टांके कटने में वक्त लगने और लिक्विड टाइट देने की बात कही। हालांकि बच्ची की कौन-कौन सी सर्जरी हुई है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है। टांके सूखने में अभी भी एक हफ्ते का वक्त लग सकता है, इसके बाद ही बच्ची को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। पाल ने बताया कि बच्ची के माता-पिता इलाज से संतुष्ट हैं। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा बच्ची के इलाज में कोई कमी नहीं होने का निर्देश भी दिया गया था।
लोगों का गुस्सा चरम पर:-
वहीं, डॉक्टर ब्रिजेश लाहोती का कहना है कि बच्ची की हालत में सुधार हुआ है। डॉक्टरों का कहना है कि फिर भी बच्ची बात करने की हालत में नहीं है। दूसरी ओर, आरोप इरफान खान ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है। इस मामले को लेकर लोगों का गुस्सा चरम पर है और लोग आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

-गौरव व्यास,मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।