बीजेपी सरकार मे पिछड़ी तथा अति पिछड़ी जातियों का नहीं है गुजारा:हृदय प्रजापति

भदोही।समाजवादी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे गांव गांव चर्चा परिचर्चा कार्यक्रम के अंतर्गत सोमवार को सियरहा मोढ मे सपा जिला कोषाध्यक्ष हृदय नारायण प्रजापति ने समाजवादी पार्टी के सिद्धान्तों को लोगो के सामने रखा। श्री प्रजापति ने कहा की जनता ने समाजवादी सरकार को 5 साल देखा जिसमे हर वर्गों का सम्मान व सूबे मे कानून व्यवस्था तथा विकास की अविरल धारा बह रही थी लेकिन वहीं केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार मे चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कानून व्यवस्था के नाम पर दलितों पिछड़ो तथा अति पिछड़ो का उत्पीड़न किया जा रहा है। विकास के नाम पर सिर्फ जुमले बाजी कर जनता को गुमराह किया जा रहा है। कहा बीजेपी सरकार धर्म जात पात की राजनीति कर लोगो को बिखेरने का काम कर रही है। कहा गरीबो के पैसो से बीजेपी सरकार पूंजीपतियों को लोन दिया जो वे लोग पैसो को लेकर विदेश भाग रहे हैं। गरीब मजदूर किसान रोटी के लिए तरस रहा है अपराध चरम सीमा पर है। कहा समाजवादी की सरकार युवा हृदय सम्राट माननीय अखिलेश यादव ने हर गरीब को योजना चलाकर विकास की गति दिया था पर आज इस सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार अत्याचार अनाचार दुराचार मचा हुआ है। जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र कुमार मिश्र पप्पु ने कहा लोग कहते हैं गर्व से कहो हम हिन्दू है। पर हम यह कहते हैं गर्व से कहो हम समाजवादी हैं समाजवादी ही एक क्रांतिकारी आंदोलन है जिसे सामाजिक न्याय सबको मिल सकता है पर लोग जात संप्रदाय भावनाओं को भड़का भड़काकर अपनी रोटी सेक रहे हैं। श्री मिश्र ने कहा बीजेपी सरकार मे सामाजिक न्याय के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है लोगों को लूटा जा रहा है लोगो के ऊपर खुले आम जुर्म किया जा रहा है। उन्होंने लोहिया जी के आदर्शो को याद करते हुए कहा कि लोहिया जी कहा करते थे कि हर जोर जुल्म की टक्कर पर संघर्ष हमारा नारा है। कहा जिंदा कौमें पांच वर्ष तक इंतजार नहीं करती। कहा आज जरुरत है सामाजिक न्याय की आज जरुरत है समाज के दबे कुचले लोगो के हक़ की हमें समाज के अंतिम व्यक्ति के हक़ और हुकूक के लिए संघर्ष करना ही पडेगा।
बैठक में पूर्व मंत्री रामकिशोर बिन्द रवि यादव पंचम यादव युवजनसभा के जिलाध्यक्ष मनोज यादव सलाउद्दीन डॉ वि०एन०यादव पन्नालाल सुनीता देवी लीलावती देवी कमलेश प्रजापति सभाजीत यादव देवा जायसवाल रमाशंकर यादव दिलीप मोर्या शिव प्रकाश पाल राहुल विश्वकर्मा घनश्याम पासी हरिशंकर यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

पत्रकार आफताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।