योगी सरकार के एक वर्ष मे ही जनता बेज़ार : वसीम अंसारी

भदोही। प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव वसीम अंसारी प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए योगी के 1 साल पर रिपोर्ट कार्ड पेश की उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद के साथ जनता ने भाजपा को सत्ता सौंपी आज अपने आप को उत्तर प्रदेश में किसान छला हुआ महसूस कर रहा हैं।
किसान को कर्ज माफी के नाम पर 1पैसा 5 पैसा 17 पैसा ऋण माफ कर किसानों के साथ छल किया
जिस अपराध को मुद्दा बनाकर सत्ता में आए उस पर भी लगाम लगाने में असफल हुए। शिक्षामित्रों का भी भविष्य अधर में लटका हुआ प्रतीत हो रहा है। सरकार इस मुद्दे पर भी मौन है
इस अवसर पर लोकसभा के कोऑर्डिनेटर मोहम्मद नाजिम ने कहा कि योगी के 1 साल के कार्यकाल पर जनता ने उनके नाकामियों पर मोहर लगाते हुए गोरखपुर और फूलपुर के चुनाव में योगी को आईना दिखाने का काम किया ।भ्रष्टाचार आज चरम पर है अभी हाल ही में उनके ही सरकार के विधायक ने उनके खिलाफ धरने पर बैठकर भ्रष्टाचार की पुष्टि की।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता व भदोही लोकसभा प्रभारी अमित राय ने कहा कि औराई का चीनी मिल आज भी अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है भाजपा के जनप्रतिनिधि ने वादा किया था की सरकार बनते ही औराई चीनी मिल को पुनः चालू किया जाएगा लेकिन 1 साल बीत गए हैं अभी भी चीनी मिल को खोलने के लिए कोई भी पहल होते हुए सरकार के तरफ से दिखाई नहीं दे रहा है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से पंडित दीनानाथ दुबे , लोकसभा अध्यक्ष अरविंद कुमार, राजबहादुर सिंह , रवि यादव, संजय कुमार जायसवाल,रामरक्षा मौर्य, मनोज नारायण,राजेश यादव,शशांक तिवारी गुड्डू गौतम ,अभिषेक दुबे इत्यादि लोग उपस्थित रहे
पत्रकार आफताब अंसारी भदोही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।