बीएलओ व आशा वर्कर्स को कोरोना सेवा योद्धा सम्मान पत्र से किया गया सम्मानित

रुड़की/हरिद्वार- किसान मजदूर संगठन सोसाइटी रजिस्टर्ड के द्वारा विधानसभा पिरान कलियर के ग्राम बहादरपुर सैनी में बीएलओ वआशा वर्कर्स को कोरोना सेवा योद्धा सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया और प्रमाण पत्र वितरित किए गए ।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव ब्रह्म सिंह धीमान ने कहा कि महिला सम्मान समाज को मजबूत करता है एवं जिन महिलाओं ने जीवन जोखिम में डालकर कोरोना महामारी के दौरान जन सेवा की है वह सम्मान के योग्य है ।
जिला सोशल मीडिया प्रभारी मोहम्मद शाहरुख जिला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेंद्र पाल उर्फ मोहन सैनी ने कहा कि संगठन सभी जाति एवं धर्म महिला एवं पुरुष को समान रूप से प्राथमिकता देता है जिन लोगों ने सेवा को अपना उद्देश्य बनाया है उनको प्राथमिकता के आधार पर सम्मानित किया जा रहा है।
ग्राम बहादरपुर सैनी से युवा एवं कर्मठ साथी एवं संगठन के वरिष्ठ नेता अमित सैनी जी ने उपस्थित सभी का आभार जताया और आशा व्यक्त की कि इससे तरह के कार्यक्रमों से समाज में अच्छा संदेश जाएगा और लोग मानव जाति की सेवा के प्रति प्रेरित होंगे ।
कार्यक्रम एडवोकेट महक सिंह सैनी राष्ट्रीय प्रवक्ता के दिशा निर्देशन में संपन्न हुआ और उपस्थित सभी महिला बीएलओ व आशा वर्कर ने संगठन का सहयोग करने का भरोसा दिया।

– रूड़की से तस्लीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।