फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी से हुई लूट का किया खुलासा:लूटी गई रकम के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

पकड़े दो लुटेरे जिनके पास से लूटी गई रकम , दो महंगे मोबाईल, अवैध असलाह ,कारतूस सहित लूट में प्रयुक्त बाईक व जरुरी कागजात पुलिस ने किये बरामद

* पकड़े गए दोनों आरोपियों का एक साथी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

मुज़फ्फरनगर /पुरकाजी – जनपद मु0 नगर की थाना पुरकाजी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है।बीते माह क्षेत्र में हुई फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है ।पुलिस लाईन स्थित सभागार में हुई पत्रकार वार्ता में एस एस पी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि
बीते माह गंग नहर पटरी मार्ग पर कपिल सिंह पुत्र खेम सिंह निवासी ग्राम मिर्जापुर माजरा जयरामपुर थाना सरसावा जनपद सहारनपुर जो कि फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कम्पनी शाखा झबरेड़ा जनपद हरिद्वार (उत्तराखंड) में कार्यरत कर्मचारी है जो कि ग्रामीण महिलाओं को लोन उपलब्ध कराते हैं। तथा महिलाओं के समूह द्वारा एकत्रित की गई राशि को लेकर झबरेड़ा स्थित ब्रांच में जमा करने हेतु मोटरसाइकिल से ग्राम सिकंदरपुर थाना भोपा व ग्राम नगलादुहेलि थाना पुरकाजी से एकत्रित करके गंग नहर कांवर्ड पटरी मार्ग के रास्ते जा रहा था ।
जिस पर बाईक सवार तीन बदमाशों ने फाइनेंस के रुपये व जरुरी कागजात लूट लिए थे और मौके से फरार हो गए थे ।

जिसके सम्वन्ध में पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया था जिस पर इस मामले के खुलासे के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों ने एक टीम का गठन किया गया।जिसमे टीम ने मुखबिर खास की सूचना पर इसी फाइनेंस कम्पनी में पूर्व में काम कर चुके अंकित पंवार पुत्र कंवरपाल उर्फ़ कलम सिंह निवासी अहमदपुर थाना रामपुर मनिहारन जनपद सहारनपुर व् उसके साथी रजत पुत्र राकेश कुमार निवासी उपरोक्त को गिरफ्तार किया जबकि उनका तीसरा साथी रवि उर्फ़ माठु पुत्र नाथिराम निवासी उपरोक्त मौके से फरार हो गया ।

पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से जब सख्ती के साथ पूछ ताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म काबुल कर लिया दोनों के पास से पुलिस ने दो तमंचे 315 बोर , 4 जिन्दा कारतूस 315 बोर ,दो महंगे मोबाईल लूट की रकम में से ख़रीदे गए । 20 हजार 580 रुपये की नगदी लूट के रुपयों में से बची हुई ,एक अपाचे मोटरसाइकिल बिना नम्बर की रंग लाल काला लूट में प्रयुक्त की गई बरामद की है ।

दोनों लुटेरों को पकड़ने काली टीम में प्रभारी निरीक्षक पुरकाजी हरसरण शर्मा,उपनिरीक्षक शेलेन्द्र सिंह चौकी प्रभारी कम्हेड़ा थाना पुरकाजी ,उपनिरीक्षक सुभाष चन्द , हैड कांस्टेबिल कर्षणपाल ,सिपाही राजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।