शिव सैनिकों ने बल्ब फोड़कर किया विधुत दर बढ़ाए जाने का विरोध: जमकर लगाए प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे

मुज़फ्फरनगर- जनपद मु0 नगर में जिला कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे सैंकड़ों शिवसेना पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार द्वारा बढ़ाई गई बिजली की दरों का विरोध करते हुए जोरदार नारेबाजी की और टियूब बल्ब फोड़ते हुए धरने पर बैठ गए।

यहां शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कई गंभीर आरोप भी लगाये। शिवसेना के जिला प्रमुख नरेंद्र पवार ने बताया कि सरकार द्वारा बढ़ाई गई बिजली दरों को लेकर आज 6 मंडलों के 28 जिलों में शिवसेना द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा की बिजली की दरों के बढ़ने से आम जनता की समस्या बढ़ गई है।हम आम जनता की समस्याओं को लेकर ही जिलाधिकारी कार्यालय पर धरने पर बैठे हैं।

आज हम लोगों ने बल्ब ट्यूबलाइट फोड़कर कर अपना विरोध जताया है अगर सरकार बिजली की दरे कम नहीं करती है तो हम अपने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर उग्र आंदोलन भी करने से पीछे नही हटेंगें बाद में सभी शिव सैनिकों ने मुख्य मंत्री के नाम जिलाधिकारी कार्यालय पर एक ज्ञापन भी दिया।
इस धरना प्रदर्शन में योगेन्द्र पंवार, मुकेश त्यागी , अनुज चौधरी, राजेश कश्यकप शरद कपूर,ओमकार पंडित , चमन लाल कुकी , देवेन्द्र चौहान,उज्वल पंडित सहित सैंकड़ो शिव सैनिक उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।