प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर फेंका कुएं में शव: पुलिस की सख्ती पर खुला राज

आगरा – आगरा जिले के थाना बसई जगनेर क्षेत्र के चंद कदमों की दूरी पर एक कुएं में चार-पांच दिन से गायब हुए युवक की लाश मिली।
प्रेम प्रसंग के मामले में युवक की हत्या करके कुएं में पटक दिया जब पुलिस ने कड़ाई के साथ पूछताछ की तो बताया गया उस जगह पर उसकी लाश डली हुई है जब पुलिस ने छानबीन की तो डेड बॉडी कुएं में दिखाई दी डेड बॉडी को कुए से बाहर निकाला गया पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी
राहुल पुत्र मुखिया निवासी कुकर शो से थाना बसई जगनेर. राहुल के पास रात को 2:00 बजे के आसपास फोन आता है राहुल को बुला लिया जाता है तभी उसे उठाकर ले जाते हैं ले जाने के बाद उसकी हत्या करके थाने से 500 मीटर की दूरी पर एक कुआं बना हुआ है उसमें उसके शव को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी फरार हो जाते हैं पुलिस ने सर्विस लाइंस की मदद से धीरे धीरे पता लगाया पता लगाने के बाद दो तीन आदमियों को पकड़ा उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो मामला खुलकर सामने आ गया क्षेत्र में सनसनी फैल गई फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया।

योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।