पुलिस व आबकारी विभाग ने संयुक्त रूप से कार्यवाही कर 25 लाख की अवैध शराब की बरामद

*तस्कर कर अंधेरे लाभ उठाकर भागे

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर पुलिस ने शनिवार की सायंकाल में घेराबंदी कर डीसीएम के पार्सल वाहन में छिपाकर ले जा रहे 180 पेटी अवैध शराब व 150 गैलेन ओपी मिश्रित शराब बरामद की। बरामद अवैध शराब की कीमत 25 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।
फूलपुर इंस्पेक्टर सनवर अली ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शनिवार को सायँ साढ़े 6 बजे गरखड़ा स्थित ग्राम्य विद्यापीठ इंटर कालेज के समीप घेराबंदी कर डीसीएम ट्रक को पकड़ लिया। जिसमे छिपाकर रखे गए 200 मिली की शराब की शीशी के 180 पेटी तथा 150 गैलेन में रखे 75 सौ लीटर ओपी मिश्रणयुक्त शराब बरामद किया। वही पुलिस को देख अंधेरे का लाभ उठाकर चालक ट्रक छोड़ भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को थाने लाई और बरामद शराब को देख सभी हतप्रभ रहे।
सिंधोरा चौकी इंचार्ज संजीत बहादुर सिंह व आबकारी निरीक्षक अभय सिंह व हमराही सिपाहियों द्वारा मुखबिर की सूचना पर इतनी बड़ी बरामदगी होने की खबर जंगल मे आग की तरह फैल गई।
बताते हैं कि उक्त शराब के धंधे में क्षेत्र से ही जुड़े कई लोग शामिल हैं और पुलिस उनके गिरफ्तारी के प्रयास में कई जगह दबिश देने के लिए टीम भी बनाई है। सूत्रों के मुताबिक लंबे समय से अवैध शराब तस्करी कर बिहार भेजी जा रही थी।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।