पुलिस मुठभेड़ में सिपाही घायल, 2 कुंटल गोवंशीय मांस के साथ एक गिरफ्तार

निगोही/शाहजहाँपुर-प्रदेश की योगी सरकार गौ हत्या को पूर्ण रूप से बंद करने के हर सम्भव प्रयास कर रही है। लेकिन गौ तस्करी रूकने का नाम ले नहीं ले रही है। जिले के निगोही क्षेत्र आज सुबह पुलिस की गौ मांस तस्करो से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके चार साथी मौके का फायदा उठा कर फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। बदमाशो की ओर से की गई फायरिंग में एक सिपाही गोली लगने से गम्भीर रूप से जख्मी ही गया।
पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने आज यहां बताया कि आज सुबह थाना निगोही पुलिस क्षेत्र में गस्त पर थी । पुलिस को ग्राम लोहार गवा और तालगांव के बीच जंगल के रास्ते पर सुनसान जगह पर एक हौंडा सिटी गाड़ी खड़ी दिखाई दी । जिस पर पुलिस ने पास जाकर देखा तो उसमें बैठे व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे । पुलिस ने घेरा बन्दी कर उनको पकड़ने का प्रयास किया । खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर अन्धाधुन्ध फायरिंग कर दी । पुलिस टीम ने जबाबी कार्यवाही करते हुऐ पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला हबीबुल्ला खां जनुरी निवासी भोला खान पुत्र नत्थू खान को मय हौंडा सिटी गाड़ी समेत गिरफ्तार कर लिया । गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस ने गाड़ी में रखे कट्टों से 2 कुंतल गोवंशीय मांस को भी बरामद कर लिया । मुठभेड़ के दौरान तस्कर के चार साथी मौके का फायदा उठा कर फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे । बदमाशो की तरफ से की गई फायरिंग में गोली लगने से कॉन्स्टेबल राहुल कुमार घायल हो गये । घायल सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका उपचार कराया जा रहा है । पुलिस ने फ़रार तस्करो की गिरफ्तारी के लिऐ टीम गठित कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

संवाददाता ब्रजलाल कुमार शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।