पुलिस की मौजूदगी में भी नुमाईश में हो रही है महिलाओं से छेड़छाड़

मुज़फ्फरनगर – जिला कृषि एवं औद्योगिक प्रदर्षनी ( नुमाईश) में जहां लोगों की भीड़ जुटने लगी है और नुमाइश अपने पुरे यौवन पर है वहीं असमाजिक तत्व है कि बाज आने का नाम नही ले पा रहे है। या यूँ कहें की पुलिस का इनको कोई ख़ौफ़ नही है ।
तभी तो देर रात नुमाईश में पुलिस पिकेट से चन्द कदमो की दूरी पर जहां छेड़ छाड़ को लेकर जबरदस्त मार पीट हो गई वहीं नुमाईश प्रभारी को छोड़कर पुलिस का कोई भी बड़ा अधिकारी दिखाई नही दिया।

जानकारी के अनुसार बीती देर रात की घटना है। जिला औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्षनी में देर रात कुछ असमाजिक तत्वों ने महिलाओं के साथ छेड़ छाड़ की हरकत कर दी।महिलाओं के साथ आए उनके परिजनों को जब इस मामले का पता चला तो उन्होंने भीड़ के बीच छेड़ छाड़ करने वाले युवकों को जबरदस्त धुन डाला। यह दौर एक बार नही कई कई बार चला वहीं नुमाईश में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों से चन्द कदमो की दुरी पर भी कई युवकों में घमासान हो गया जिससे एक बारगी को नुमाईश में अफरा तफरी मच गई ।

जब इस सम्बन्ध में पास ही ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि हमारी डियूटी जहां है हम वहीं पर रहेंगे चाहे यहां झगड़ा हो या कुछ और हमे मेला प्रभारी ने डायनासोर झूले के पास ही तैनात कर रखा है ।

वहीं छेड़ छाड़ के शिकार होने वाले पीड़ितों ने कहा कि नुमाईश में छेड़ छाड़ की घटनाएं बढ़ गई है अब सभ्य समाज अपने परिवार के साथ नुमाईश देखने भला कैसे जाएँ यहां न पुलिस सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है और न ही पुलिस यहां कुछ करती है अगर किसी को छेड़ छाड़ के आरोप में पकड़ती भी है तो आगे जाकर छोड़ देती है और तो और कुछ दिन तक चलने वाला ड्रोन कैमरा भी देर रात 11 :30 बजे तक नही चल पाया था । पीड़ितों का कहना था की सुरक्षा का दम भरने वाले पुलिस अधिकारी भी एक दो दिन ही यहाँ चक्कर लगाकर चलते बने।
देर रात यहां मेला प्रभारी से ऊपर के कोई भी पुलिस अधिकारी दिखाई तक नही दिए और जो पुलिस कर्मी यहां ड्यूटी दे रहे है या तो वह मोबाईल में लगे रहते है या हमारी ड्यूटी वहां नही है आदि का बहाना बनाकर लोगों को चलता कर देते हैं।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।