पीएम की रैली के प्रचार वाहन को क्षेत्रीय मंत्री ने झंडा दिखाकर किया रवाना

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर क्षेत्रीय महामंत्री प्रेमचन्द मिश्र व क्षेत्रीय मंत्री अजय तिवारी ने गुरूवार को 14 जुलाई को होने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर प्रचार वाहन को पार्टी का झण्डा दिखाकर कंधरापुर बाजार से रवाना किया।
इस दौरान क्षेत्रीय महामंत्री प्रेमचन्द मिश्र ने कहाकि 14 जुलाई को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जनपद में आगमन हो रहा है। वह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे। यह एक्सप्रेस-वे पूर्वांचल के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा। इस योजना से पूर्वांचल में लोगों को रोजगार के सुअवसर प्रदान होगें। प्रधानमंत्री ने पूर्वांचल का विकास करने के लिए पूर्वांचल में ही अपना संसदीय सीट बनाया। यह सब हम पूर्वांचलवासियों के लिए गौरब की बात है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की कई योजनाएं गोपालपुर विधानसभा में चल रही है और लोगों को इसका लाभ भी मिल रहा है। आगे उन्होने कहाकि यह रैली गोपालपुर विधानसभा में हो रही है इसलिए अब हमारी जिम्मेदारी है कि हम लोग उक्त रैली को सफल बनाने के लिए लाखों की संख्या में सम्मिलित होकर रैली को ऐतिहासिक बनाने का काम करें। इस विधानसभा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को रैली में आने के लिए अपील करें।
इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी श्रीकृष्ण पाल, जिलामंत्री विनोद उपाध्याय, हरिवंश मिश्रा, अंकुर जायसवाल, बहूगुणा मद्धेशिया, रमेश मौर्या, अवनीश राय, मनोज, रामवृक्ष मौर्य, दीपू गौड़, अमित जायसवाल, मोनू राय, विनोद राय आदि कार्यकर्ता मौजूद रहें।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।