घर के बाहर खेल रही मासूम लड़की के साथ पडोस के युवक ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

चाँदमारी/वाराणसी- शिवपुर थानाक्षेत्र के कादीपुर में एक 5 वर्षीय मासूम किशोरी के साथ उसी पडोस का रहने वाले एक युवक जबरदस्ती प्राकृतिक दुष्कर्म कर रहा था। मासूम किशोरी की चीख पुकार सुनकर जब उसके परिजन व पडोसी घटना स्थल पर पहुचे तब तक दुष्कर्मी वहां से भाग निकला । पिता के तहरीर पर शिवपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है ।
वुधवार को अपरान्ह तीन बजे घर के बाहर खेल रही मासूम किशोरी उसी समय उसी पड़ोस का रहने वाला तुफानी गौतम नामक एक युवक बच्ची को बहला फुसलाकर पास में ही खाली कमरे में ले गया और उसका कपड़ा उतारकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा जिससे बच्ची चिखने चील्लाने लगी तो दुष्कर्मी उसका मुंह दबा दिया इतने में बेटी की चीख सुनकर परिजन वहां पहुंचे|पिता के वहा पहुंचने से पहले ही दुष्कर्मी वहां से भाग निकला । घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है । घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची शिवपुर पुलिस मासूम को उपचार और चिकित्सकीय परीक्षण के लिये कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल के लिये भेज दिया है ।शिवपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ 376 व 3/4 पाष्को एक्ट का मुकदमा दर्ज करके आरोपी के संभावित स्थानों पर शिवपुर पुलिस छापे मारी कर रही है । इस घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगो मे काफी आक्रोश व्याप्त है।

वही शिवपुर थाना प्रभारी विजय बहादुर सिहं ने बताया कि आरोपी तुफानी गौतम को देर शाम शिवपुर बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया है। सुबह विभिन्न धाराओं मे चालान करके जेल भेज दिया जायेगा।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।