पिकअप और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौत, 25 घायल

लखीमपुर-खीरी। ईसानगर थाना क्षेत्र में मुंडन कराने जा रही पिकअप की ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से करीब 30 लोगों से भरी पिकअप गहरी खाई में जाकर पलट गई। हादसे में दो मासूमों समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब दो दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हुए। मृतकों में जिस तीन साल के मासूम का मुंडन होना था वह भी शामिल है। घायलों को ईसानगर पीएचसी और धौरहरा सीएचसी में भर्ती कराया गया। जिनमें से करीब आधा दर्जन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
ईसानगर थाना क्षेत्र के गंगान गांव निवासी रमेश के तीन साल के बेटे शोभित का मुंडन शनिवार को होना था। जिसके लिए परिवार और रिश्तेदारी के करीब 30 लोग जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। सब एक पिकअप पर सवार होकर बहराइच के बुढ़ऊ बाबा स्थान पर जाने के लिए निकले। करीब 30 लोगों से भरी पिकअप ईसानगर थाना क्षेत्र में सिसैया से अभी चंद फासला ही पार कर पाई थी कि तभी बहराइच की तरफ से आ रहे एक ट्रक को क्रास करते समय ट्रक की बैक साइड से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही पिकअप नम्बर यूपी31टी-5489 का चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। जिससे पिकअप गहरी खाई में जाकर पलट गई इस हादसे में मुंडन कराने जा रहे शोभित (3) पुत्र रमेश सहित शिवरानी (40) पत्नी विश्राम, मैकिन (60) पत्नी जगदेव और पम्मी (13) पुत्री रामपाल की जान चली गई। इस दर्दनाक हादसे की खबर पाकर एसओ ईसानगर प्रमोद कुमार मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से खाई में उलटी पड़ी पिकअप को सीधा करवाकर उसमें फंसे यात्रियों को बाहर निकलवाया गया। हादसे में लल्ली (45) पत्नी लल्लू, छोटू (10) पुत्र विश्राम, आरती (12) पुत्री रामलखन. रामकली (49) पत्नी रामलखन, सावित्री (15) पुत्री विश्राम, सद्दीक (55) पुत्र घुरू, सोबरन (30) पुत्र रामआसरे, मोहिनी (15) पुत्री पैकरमा, अनूपा (10) पुत्री पैकरमा व शिवानी (8) पुत्री शिवकुमार को ईसानगर पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं कुछ लोगों को धौरहरा भेजा गया। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए जुगरी पत्नी रामलखन, लालीदेवी पत्नी लल्लेराम, सद्दीक पुत्र घूरू, रोशनी पुत्री संतराम, भगतिन पुत्री श्रीकृष्ण व शिवानी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

लखीमपुर खीरी से अनुराग पटेल की रिपोर्ट….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।