पाडली और रामपुर को मिलाकर बनाई जाएगी नगर पालिका:मदन कौशिक

रुड़की- रुड़की केबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा सरकार रामपुर को नगर पंचायत बनाये जाने पर बिचार कर रही है और अगर पाडली गुर्जर को जोड़कर दोनो की संख्या मानकों के अनुसार सही बैठी तो नगर पालिका बनाया जाएगा। उक्त बातें उन्होंने एटू जेड ऑटोमोबाइल में स्वास्थ्य शिविर के उद्घाटन के दौरान कही।

केबिनेट मंत्री मदन कौशिक को ज्ञापन सौंपते युवा मोर्चा कार्यकर्ता। काबीना मंत्री मदन कौशिक ने आज एटू जेड ऑटोमोबाइल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि बाजपेई सर्वसमाज और प्रत्येक वर्ग के नेता थे और हमें उनके पथ पर चलना चाहिए। कार्यक्रम आयोजक चौधरी धीर सिंह और सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धासुमन अर्पित किए। जिला कार्यकारिणी सदस्य चौधरी धीर सिंह ने बताया कि हरिद्वार रोड स्थित ए टू जेड वर्कशॉप में तीन दिवसीय इस कैंप में पंजाब से आये डॉ. राकेश कुमार सिंधी सरहंद सर्वाइवल (गर्दन का दर्द) डिस्क (कमर के दर्द) एवं रीड की हड्डी के दर्द के फिजियो थैरेपिस्ट यह निशुल्क शिविर में लोगों का इलाज कर रहे हैं। वहीं इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष सागर गोयल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने केबिनेट मंत्री मदन कौशिक को ज्ञापन सौंपकर रामपुर को नगर पंचायत बनाए जाने की मांग की। इस पर मदन कौशिक ने कहा कि सरकार रामपुर को नगर पंचायत बनाये जाने पर विचार कर रही है और अगर जनसंख्या के हिसाब से सम्भव हुआ तो पाडली को जोड़कर नगर पालिका बनाये जाने पर विचार किया जा सकता है। जल्द ही इस सम्बंध में घोषणा कर दी जाएगी। इस अवसर पर चो.धीर सिंह, सुशील त्यागी, अरविंद कश्यप, पवन तोमर, तनुज राठी, योगी रोड, राजीव शर्मा,अजय सिंघल, प्रमोद गोयल,गौरव शर्मा, सचिन गुज्जर ,नितिन शर्मा, हेमलता चौधरी, ममता राणा आदि लोग मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।