पत्नी के वियोग में पति ने खुद को मारी गोली

शाहजहांपुर -उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में एक दिन में दो दो गोली कांड के मामले सामने आनें से पुलिस महकमें में हडकंप मच गया ।
आपको बताते चलें कि इससे पहले आज सुबह एक लेखपाल के द्वारा ख़ुद को गोली मारकर खुदखुशी का मामला आ चूका था उसके तुरंत बाद पुवायां ब्लाक के गांव अगियुना बुजुर्ग में एक पति द्वारा खुद को गोली मार लेनें का मामला सामनें आ गया जहाँ पर एक पति ने अपनी पत्नी के वियोग में खुद को गोली मार ली। हालत गंभीर बताई जा रही है ।

मामला तहसील पुवायाँ के गाँव अगियूना बुजुर्ग निवासी रामबहोरे पुत्र रामपाल का पत्नी से फोन पर कहा सुनी हो गई जिसके बाद पति रामबहोरे ने खुद को गोली मार ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया।

जिला अस्पताल में भर्ती घायल रामबहौरे ने मेरी सास ससुर और पत्नी से विवाद होना बताया है। साथ ही यह भी बताया की पत्नी नें कई बार जहर खाने का प्रयास किया जिस पर सास ससुर का कहना है। अगर हमारी बेटी को कुछ हो गया तो हम तुम्हारे खिलाफ़ दहेज एक्ट और हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर तुम्हें एवं तुम्हारे परिवार को जेल भिजवा देंगे।

एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य से पूंछे गये सवाल पर उन्होंने बताया की पति पत्नी के बीच के विवाद का मामला था जिसके आधार पर पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।