नाले में गिरकर हुई एक वर्षीय बालक की मौत:परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र के जमौर गांव में रविवार सुबह एक साल के एक बच्चे की नाले में गिरकर मौत हो गई । काफी तलाशने के बाद बच्चे की लाश बरामद हुई। परिजन बच्चे के जिंदा होने की आस में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार जमौर निवासी नीरज वर्मा का एक साल का बेटा अंकित घर मे खेल रहा था । इस दौरान बच्चा किसी तरह घर के बाहर निकल आया और घर के बाहर बहने वाले खुले नाले में गिर गया। वहीं, घटना से अनजान परिजनों को जब बच्चा घर पर नही दिखा तो, उसकी तलाश शुरु की गई । परिजन बच्चे को इधर उधर ढूढ रहे थे लेकिन नाले की तरह किसी ने ध्यान नही दिया। लगभग एक घन्टे बाद लोगो की नजर नाले में पड़े बच्चे पर पड़ी । आनन फानन बच्चे को नाले से बाहर निकाला गया। परिजन बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर बच्चे के शव को लेकर बापस गांव चले गए है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।