धराधाम की अनूठी पहल:सभी धर्मों के धर्म प्रमुखों द्वारा की गई सर्व शांति एवम समृद्धि की प्रार्थना एवं दुआ

* विश्व के लोगो ने लाइव देखी सर्वधर्म प्रार्थना

गोरखपुर- विश्वस्तरीय धराधाम परिवार के प्रमुख मनीषी डॉ सौरभ पाण्डेय के नेतृत्व में कौड़ीराम स्थित धराधाम कार्यालय त्रिपाठी भवन पर विश्वशांति,कल्याण,शक्ति एवम समृद्धि हेतु सर्वधर्म प्रार्थना,पूजा,दुआ,अरदास ,स्वस्ति वाचन का आयोजन विभिन्न धर्मों के प्रमुखों के गरिमामयी उपस्थिति में सम्पन हुआ।।यह प्रार्थना पूर्णतः निःशुल्क रहा। और सम्पूर्ण कल्याण सुख,शांति एवम समृद्घि के लिए आयोजित हुआ। इस अवसर पर धराधाम प्रमुख मनीषी डॉ सौरभ पाण्डेय ने कहा कि सर्व धर्म प्रार्थना से भाईचारा, विश्व वन्धुत्व एवम विश्व शांति का मार्ग प्रशस्त होता है।डॉ सौरभ ने धराधाम कि महिमा का गुड़गान करते हुए कहा कि माँ और धरती माँ का स्थान कोई और नही ले सकता है ।धरती सभी जीवों का आधार है और बिना जाती धर्म एवम सम्प्रदाय का ध्यान दिया सबका पोषण करती है।इस लिए धराधाम का सम्मान करें।पेश इमाम अब्बास रजा ने कहा कि विश्व मे अमन और शांति कायम रहे और धराधाम से कौमी एकता की फसल लहलहाए ऐसी कामना है हमारी ।
विभिन्न धर्मों के धर्म गुरु डॉ सौरभ पाण्डेय,राम बिहारी चतुर्वेदी
ज्योतिषाचार्य पंडित श्रीधर पांडेय पेश ये इमाम जमा मस्जिद कौड़ीराम अब्बास ऱजा ,सत्तार,मिनाहजूद्दीन ,मोहम्मद सुलेमान सरदार जगनैंन सिंह,वालिश,अभिषेक जैन , डॉ सतीशचंद्र शुक्ला,महेश ओझा,सूर्यप्रकाश पाण्डेय, गीता पाण्डेय ,गौतम पाण्डेय, डॉ रत्नेश कुमार पाण्डेय , ,सोमनाथ पाण्डेय, रमेश पाण्डेय,अच्छेलाल पहलवान,कृपाशंकर राय,एन अंसारी,मुन्नीलाल जायसवाल, अमन वर्मा,विनोद कुमार गुप्ता,पंकज पाण्डेय आदि के गरिमामयी उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।