दिन छिपते ही महिला से चेन छीनकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़: दो सिपाही घायल

मुजफ्फरनगर- दिन छिपते ही महिला से चेन छीनकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी मुठभेड़ में बदमाशों की गोली बारी में दो सिपाही घायल हो गये तो वहीं पुलिस की जवाबी कार्यवाही में भी एक बदमाश दोनों पैरों में पुलिस की गोली लगने घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है ।जबकि पकड़े गए बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए भाग दौड़ शुरू कर दी है ।

जानकारी के अनुसार पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ में 1 बदमाश करमचंद निवासी बहादराबाद हरिद्वार घायल हो गया जिसे गिरफ्तार किया गया है ।मुठभेड़ में 2 सिपाही भी बदमाशों की गोली से घायल हो गए ।पकड़ा गया बदमाश अपने साथी के साथ दिन छिपते ही महिला से चेन स्नेचिंग कर भाग रहा था।
एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र के गांधी कॉलोनी में चैन स्नेचिंग की कई घटनाओं से पुलिस और कालोनी वासी काफी दिनों से परेशान थे। जिसपर क्षेत्र वासियों को सी सी टीवी में आये बदमाशों के हुलिये सम्बंधित पमलेट बांटे व दीवारों पर चस्पाय गए थे जिसका लाभ यह मिला कि उक्त बदमाशों द्वारा जब देर शाम को एक महिला से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने की फ़िराक में देखा गया तो लोगों द्वारा पहले पुलिस को सूचित किया गया और काफी शोर मचाया गया जिसपर बदमाश भागने लगे ।पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया व वायरलैस पर बदमाशों के सम्बन्ध में सूचना फ़्लैश की गई जिस पर आलाधिकारी भी मौके की और दौड़ पड़े।

तो वहीं बदमाशों और पुलिस के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट में बदमाशों की गोली से दो सिपाही घायल हो गए व् बाद में पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश दोनों पैरों में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मोके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस ने नाके बंदी करते हुए सर्च अभियान भी चलाया मगर सफलता नही मिल सकी।
मोके पर पहुंचे एस पी सिटी सतपाल अंतिल ,सीओ नई मंडी हरीश भदौरिया एंव थाना प्रभारी संजीव कुमार द्वारा भारी फ़ोर्स के साथ घेरा बन्दी करते हुए घायल बदमाश व् दोनों सिपाहियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा ।

यहां कॉलोनी वासियों ने पुलिस की इस कार्यवाही की हौसला अफजाई के लिए पुलिस जिन्दा बाद के नारे भी लगाये और पुलिस की इस कार्यवाही की तहे दिन से तारीफ भी की।उक्त घटना जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांधी कॉलोनी की है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।