दो शातिर चोरो को किया गिरफ्तार: असलहा व सोने-चांदी के जेवरात के साथ नगदी बरामद

वाराणसी- एसएसपी वाराणसी आनन्द कुलकर्णी द्वारा चलाये जा रहे आगामी लोक सभा चुनाव एवं होली त्योहार के दृष्टिगत संदिग्ध वाहन व संदिग्ध व्यक्तियों की चेंकिग तथा अवैध शराब के अभियान के क्रम में आज शिवपुर थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह पुलिस टीम व क्राइम ब्रान्च प्रभारी विक्रम सिंह क्राइम ब्रान्च टीम के साथ अपराधियो के बारे में चर्चा कर रहे थे कि मुखबीर से सूचना मिली की थाना क्षेत्र में हुई चोरियो के माल के साथ 3 शातिर चोर चोरी के माल का बटवारा चमांव रोड कोइरान मोड के पास कर रहे है इस सूचना पर विश्वास कर क्राइम ब्रांच, शिवपुर पुलिस कोइरान मोड के पास पहुचे और उनके तरफ बढे तो उनमे से एक व्यक्ति ने ललकारते हुए पुलिस वालो पर फायर कर दिया। मौके पर पुलिस ने घेर कर उनमे से 2 शातिर चोर को मौके पर पकड़ लिये जबकि एक चोर अन्धेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। पकडे गये व्यक्तियो से नाम पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम साहिल हरिजन उर्फ नत्थू पुत्र महेन्द्र हरिजन निवासी भडाव हरिजन बस्ती थाना जन्सा जनपद वाराणसी बताया। जिसके पास के तलाशी में एक तमन्चा 315 बोर, एक कारतूस, 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक मोबाइल फोन, 9160 रूपया तथा तीन पोटली में पन्नी में रखा सोने चाँदी के जेवरात बरामद हुआ।
दूसरे ने अपना नाम लालू यादव पुत्र मंहगी यादव भडाव थाना जन्सा जनपद वाराणसी इसकी तलाशी ली गयी तो एक मोबाइल व 3700 रूपया नगद तथा तीन पन्नी में रखा सोने चाँदी के जेवरात बरामद हुआ। उसने भी पूछताछ में बताया कि मौके से भागने वाले मुलायम के पास एक शिवपुर क्षेत्र में चोरी की पिस्टल भी है। लालू ने यह भी बताया कि मुलायम मेरा बडा सगा भाई भी है दोनो से विस्तृत पूछताछ करने पर बताया कि हम दोनो मुलायम के साथ मिलकर वर्ष 2017 के ठण्ड के मौसम में खुशहाल नगर में दिन में ही चोरी किये थे। वही अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में शिवपुर थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह,
क्राइम ब्रांच(प्रभारी)
उपनिरीक्षक विक्रम सिंह उपनिरीक्षक प्रदीप यादव हे0कां0 पुनदेव, हे0कां0 घनश्याम सिंह वर्मा, हे0कां0 सुमन्त सिंह सहित क्राइम ब्रांच,शिवपुर पुलिस टीम शामिल है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।