दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने सपा नेता पर अंधाधुन्ध फायरिंग करके कर दी हत्या

जौनपुर- घटना जनपद जौनपुर के सिद्दीकपुर मे पेट्रोल पम्प के पास आज दिनदहाड़े बाईक सवार बदमाशो के द्वारा क्षेत्र पंचायत सदस्य लालजी यादव को गोली मारकर हत्या कर दी बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशो ने घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से तमंचा लहराते हुये फरार हो गये।
मिली जानकारी के अनुसार शाहगंज जौनपुर मार्ग पर लबे सड़क तीन बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने स्कॉर्पियो से जा रहे सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए। उड़ली गांव निवासी सपा नेता व ठेकेदार लालजी यादव शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे अपनी स्कार्पियो से जौनपुर शहर की तरफ जा रहे थे। शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर मां दुर्गा जी कालेज के सामने बने ब्रेकर पर लालजी ने अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी हुई। तभी पीछे से तीन बाइक पर सवार छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे और अन्धाधुन्ध गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक स्कॉर्पियो धीमी होते ही बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे तीन बदमाश बाइक पर ही बैठे थे और तीन ने अंधाधुंध गोलियां चलाई, जब उन्हें लगा होगा कि मौत हो चुकी है तब वे फरार हो गए। मामले की जानकारी होते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश कुमार यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। लालजी यादव पर हत्या समेत कई अपराधिक मुकदमा दर्ज हैं। सपा सरकार में जिले के एक पूर्व कैबिनेट मंत्री के खास बनकर निर्माणधीन मेडिकल कालेज में ठेकेदारी भी कर रहा था। जिस पर प्रोजेक्ट मैनेजर ने धमकी देने की तहरीर दी थी। थाना पुलिस ने राजनीतिक रसूख के चलते मामले में सुलह-समझौता करा दिया था। पुलिस कई मामलों को लेकर छानबीन शुरू किया है।

रिपोर्ट:-शैलेंद्र यादव जौनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।