मकान में हुए विस्फोट से मोहल्ले वासियों में दहशत: गनीमत रही कोई जान माल का नही हुआ नुकसान

मुज़फ्फरनगर /मंसूरपुर – एक मकान में हुए विस्फोट से मोहल्लावासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है । मकान में भारी नुकसान हुआ है गनीमत रही कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है ।मकान मालिक ने ग्राम प्रधान सहित पुलिस को दी सूचना। पुलिस जाँच पड़ताल कर लौटी ।

जनपद मु नगर के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जड़ोदा कट के पास दिन निकलते ही सन्दिग्ध परिस्थिति में एक मकान में विस्फोट हो गया।विस्फोट में मकान की दीवारे और छत को भारी नुक्सान हुआ है लेकिन इस विस्फोट में
मकान मालिक व उसका परिवार बाल बाल बच गए।जबकि घर में रखा हुआ सारा सामान अस्त व्यस्त हो गया साथ ही साथ मकान की दीवारें तक क्षतिग्रस्त हो गईं जिस कमरें में विस्फोट हुआ वहां एक भरा हुआ गैस सिलेंडर भी रखा हुआ था गनीमत रही कि वह नही फटा ।वर्ना एक बड़े हादसे से भी इंकार नही किया जा सकता था।सुबह सुबह मकान में विस्फोट से आस पास रहने वाले पड़ोसियों में भी हड़कंप मच गया ।

मकान मालिक चन्द्रपाल पुत्र नेत्रराम निवासी ग्राम अझोता लावड़ जनपद मेरठ हाल पता नरा जड़ोदा थाना मंसूरपुर जनपद मु नगर ने जानकारी देते हुए बताया की वह व उसका परिवार घर में सोया हुआ था
कमरे में वह व उसका पुत्र संदीप सो रहे थे जबकि मकान की छत पर उसकी पत्नी राधा व उसकी पुत्री सो रहे थे ।उसने बताया कि दिन निकलते ही मकान में एक जोर दार धमाका हुआ और घर में धुआं ही धुआं फैल गया।इस धमाके में उसके पुत्र के सिर में भी घूं घूं हो गई चन्द्रपाल ने इस घटना की सूचना ग्राम प्रधान सहित यूपी 100 डायल एंव भारतीय किसान यूनियन से जुड़े विनय शर्मा को भी दी ।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल एंव अन्य लोग मोके पर पहुंची जहां पुलिस ने मकान के अंदर घुसकर जाँच पड़ताल की वहीं उसके पुत्र संदीप को मु नगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया ।उधर धमाके की सूचना मिलते ही थाना पुलिस में भी हड़कंप मच गया मोके पर थाना पुलिस भी जाँच पड़ताल कर वापस लौटी गई।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।