तेज रफ्तार भाग रहे ट्रक ने भेड़ – बकरियों को कुचला

झाँसी- रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही भेड़-बकरियों को कुचल दिया। इससे डेढ़ दर्जन से अधिक भेड़-बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।
रविवार की शाम लगभग छह बजे रक्सा थाना क्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा के करीब पास के गांव का एक किसान अपनी भेड़-बकरियों को चराने के बाद घर ले जा रहा था। जब वह टोल प्लाजा के पास से सभी भेड़-बकरियों को सड़क पार करा रहा था। इसी दौरान तेज गति से आ रहे एक ट्रक यूपी78 सीटी 5737 के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए भेड़-बकरियों पर चढ़ा दी। इससे कुचलने से लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक भेड़-बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गई। घटना को देख आसपास के ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही पहुुंची रक्सा पुलिस ने चालक व ट्रक को हिरासत में ले लिया है।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।